शुक्रवार, मई 17, 2024
होमख़ास खबरेंWrestlers Protest: धरने पर बैठे पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे CM Arvind...

Wrestlers Protest: धरने पर बैठे पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पहुंचे CM Arvind Kejriwal

Date:

Related stories

Delhi NCR News: खुशखबरी! नजफगढ़ रोड के चौड़ीकरण से आसान होगा सफर, यात्रियों को मिलेगा भरपूर फायदा; जानें डिटेल

Delhi NCR News: राजधानी दिल्ली के साथ एनसीआर के कई प्रमुख शहर जुड़े हुए हैं। सड़के ही दिल्ली व एनसीआर के विभिन्न शहरों में जुड़ाव की एक माध्यम हैं।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Supreme Court: ED की गिरफ्तारी प्रक्रिया को लेकर SC की अहम टिप्पणी, PMLA प्रावधान को लेकर कही ये बात

Supreme Court: उच्चतम न्यायालय (SC) ने आज प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की कार्रवाई व गिरफ्तारी करने की कानूनी प्रक्रिया को लेकर अहम टिप्पणी की है।

Wrestlers Protest: सीएम अरविंद केजरीवाल आज यानी शनिवार को जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे पहलवानों से मिलने पहुंच गए हैं। बता दें, आज सुबह कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी पहलवानों से मिलने जंतर-मंतर पर पहुंची थीं।

‘हमारी बहनों के साथ दुर्व्यवहार हुआ है’

इस दौरान सीएम केजरीवाल ने भारत माता की जय और इंकलाब जिंदाबाद के नारे के साथ पहलवानों के समर्थन में बोलना शुरू किया। उन्होंने कहा कि हमारी बहनों के साथ दुर्व्यवहार हुआ है। ऐसे व्यक्ति को तुरंत सजा देना चाहिए। साथ ही फांसी पर लटका देना चाहिए।

‘…इसे तुरंत फांसी पर लटका देना चाहिए’

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि- ‘हमारे देश की किसी भी लड़की के साथ अगर गलत काम हो तो उसे तुरंत गिरफ्तार कर फांसी पर लटका देना चाहिए। उन्होंने कहा कि ये गलत बात है कि जिन लड़कियों ने भारत का नाम रोशन किया उनके साथ किसी आदमी ने गलत काम किया। इसके बाद उसके खिलाफ एफआईआर दर्ज करवाने के लिए धरने पर बैठना पड़ रहा है। क्या दिक्कत है?

ये भी पढ़ें; Wrestlers Protest: WFI चीफ बृजभूषण ने पहलवानों पर लगाए सनसनीखेज आरोप, कह दी ये बड़ी बात

पूरा देश पहलवानों के साथ है-केजरीवाल

केजरीवाल ने कहा कि जो भी भारत देश से प्यार करता है वो इन पहलवानों के साथ खड़ा है। पूरा देश पहलवानों के साथ है। गौर हो कि पिछले कई दिनों से बजरंग पुनिया, साक्षी मलिक और विनेश फोगाट सहित कई पहलवान जंतर-मंतर पर धरने पर बैठे हैं। पहलवानों ने बृजभूषण शरण सिंह पर यौन उत्पीड़न और धमकाने का आरोप लगाया है।

पहलवानों की क्या मांग है?

धरना पर बैठे बजरंग पुनिया, विनेश फोगाट और साक्षी मलिक ने बृजभूषण को जेल में डालने की मांग की है। साथ ही कहा था कि उन्हें सब पदों से हटा देना चाहिए क्योंकि वो जांच प्रभावित कर सकते हैं। ऐसे में हमारा प्रदर्शन अभी जारी रहेगा।

Latest stories