शनिवार, मई 4, 2024
होमख़ास खबरेंDhirendra Shastri: कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद ‘पंडित धीरेंद्र शास्त्री’ की मुश्किलें ...

Dhirendra Shastri: कथित आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद ‘पंडित धीरेंद्र शास्त्री’ की मुश्किलें  बढ़ी, बसोर समाज ने रैली निकालकर किया विरोध प्रदर्शन   

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के लिए PM की बड़ी सौगात, हजारों करोड़ के प्रोजेक्ट के साथ ग्वालियर संभाग को साधने की तैयारी

MP News: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर हैं जहां ग्वालियर और चंबल संभाग में पीएम ने 19000 करोड़ की विभिन्न परियोजनाओं का लोकार्पण एवं शिलान्यास किया है। इसके तहत राज्य में पीएम द्वारा 2 लाख से अधिक पीएम आवासों का गृह प्रवेशम् भी किया गया।

MP News: ‘बड़े नेता’ वाले तमगे के बाद डिमोशन पर विजयवर्गीय ने दी सफाई, बोले- पार्टी कहेगी तो यह काम भी करने को हूं...

MP News: मध्य प्रदेश से आने वाले भाजपा के कद्दावर नेता कैलाश विजयवर्गीय बीते दिनों अपने बयानों को लेकर खूब सुर्खियों में थे। अब इसको लेकर उन्होंने अपनी सफाई देते हुए कहा है कि उन्होंने खुद को कभी भी बड़ा नेता नहीं माना है।

उज्जैन में नाबालिग लड़की के साथ हुए दुष्कर्म मामले में तेज हुई कार्रवाई, SIT का गठन कर आरोपियों को पकड़ने की कोशिश में प्रशासन

Ujjain Rape Case: मध्य प्रदेश के उज्जैन से एक बड़ी खबर सामने आई जिसके तहत महाकाल थाना क्षेत्र में एक नाबालिग लड़की के साथ हुए रेप के मामले में प्रशासन ने एसआईटी (स्पेशल इन्वेस्टिगेसन टीम) का गठन कर दिया है।

Dhirendra Shastri: हमेशा चर्चाओं में बने रहने वाले और नेशनल टेलीविजन पर छाए रहने वाले बागेश्वर बाबा उर्फ़ पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री एक बार फिर विवादों में घिरते दीख रहे हैं। बताया जा रहा है, पिछले दिनों मध्य प्रदेश  के उमरिया में बागेश्वर बाबा ने एक सभा में सार्वजनिक तौर एक समाज पर आपत्तिजनक टिप्पणी की। इसके बाद संबंधित समाज ने अब पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के खिलाफ धरना प्रदर्शन करते हुए रैली निकाली। इस पर समाज के लोगों का यह कहना था, कि पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने हमारे समाज का अनादर किया है। ऐसे में हम सभी समाज के लोगों ने बाबा के खिलाफ FIR और आपराधिक प्रकरण दर्ज करने की मांग को लेकर धरना और रैली निकाले हैं। 

पंडित धीरेंद्र शास्त्री की बयानबाजी पड़ी भारी 

खबरों की मानें तो मध्य प्रदेश  के उमरिया में पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री हर बार की तरह पर्चा निकाल कर अपने अनुयायियों से संवाद कर रहे थे। तभी कथित तौर पर उन्होंने ‘बसोर समाज’ को लेकर आपत्तिजनक बयानबाजी की। खबरों की मानें तो बागेश्वर बाबा उर्फ़ पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सवांद के दौरान कहा कि “बसोर समझ रखे हो क्या?” ऐसे में अब इस टिप्पणी के बाद पूरा बसोर समाज आहत है। 

इस मामले पर समाज के लोगों का कहना है, कि बाबा बाघेश्वर (पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री) ने समाज को नीचा दिखाया है, यह जातिगत भेदभाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। हमें बाबा के खिलाफ FIR की मांग करते हैं। यह जातिगत हिंसा फ़ैलाने और समाज को ऊपर-नीचे बाटने को लेकर है। यह संवैधानिक रूप से भी गलत है। समाज के लोगों का आगे कहना है, कि यह भारतीय संविधान के आर्टिकल 15 का भी उल्लंघन है।  

समाज के लोगों ने कहा बाबा अपने शब्द वापिस लें 

बता दें कि आपत्तिजनक टिप्पणी के बाद बसोर समाज ने बाबा के खिलाफ FIR की मांग को लेकर मध्य प्रदेश  के उमरिया में ज्ञापन सौंपा है। इस सम्बन्ध में समाज के लोगों का कहना है कि बाबा बाघेश्वर (पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री) सार्वजनिक तौर पर अपने कहे गए शब्दों को वापस लें। और यदि वह ऐसा नहीं करेंगे तो उनके खिलाफ धरना प्रदर्शन चालू रहेगा। उनके खिलाफ हम FIR दर्ज कराने की मांग को लेकर अडिग हैं। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें