Home देश & राज्य बिल्कुल सादे अंदाज में हुई वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman की बेटी की...

बिल्कुल सादे अंदाज में हुई वित्त मंत्री Nirmala Sitharaman की बेटी की शादी, न कोई VIP, न राजनीतिक चेहरे बुलाए

0
Nirmala Sitharaman Daughter Wedding
Nirmala Sitharaman Daughter Wedding

Nirmala Sitharaman: केंद्रीय वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी परकला वांगमयी गुरुवार को शादी के बंधन में बंध गई। उनकी ये शादी निर्मला सीतारमण के बेंगलुरु स्थित घर पर हुई। शादी के सारे कार्यक्रम भी यहीं पर किए गए। बिल्कुल सादे अंदाज ने निर्मला सीतारमण की अपनी बेटी की शादी करवाई। जिसका अंदाजा आप इस बात से लगा सकते हैं कि शादी में न कोई VIP और न ही कोई राजनीतिक चेहरा दिखाई दिया। घर के कुछ करीबियों और अन्य रिश्तेदारों के बीच ये शादी करवाई गई।

ये भी पढ़ें: Congress On Jaishankar: राहुल पर विदेश मंत्री ने साधा निशाना तो कांग्रेस ने किया पलटवार, PM मोदी पर कह दी बड़ी बात

सादे अंदाज में हुई शादी

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, परकला वांगमयी और प्रतीक की शादी में कोई बड़ा मेहनान इनवाइट नहीं किया गया था। इतना ही नहीं राजनीतिक चेहरे भी इस शादी से गायब दिखाई दिए। बस दोनों के दोस्तों और कुछ करीबियों के बीच शादी की सारी रस्में निभाई गई। इस शादी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। वीडियो में शादी का पूरा समारोह दिखा रहा है। वीडियो में देखा जा सकता है कि कैसे सादे अंदाज में ये पूरा शादी हुई है। एक वीडियो में निर्मला सीतारमण भी दिखाई दे रही हैं, जो कुछ रस्में पूरी कर रही हैं।

कौन हैं सीतारमण की बेटी और दामाद ?

बता दें कि वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण की बेटी परकला वांगमयी पेशे से एक जर्नलिस्ट हैं। वांगमयी ने मैसाचुसेट्स के बोस्टन में स्थित नॉर्थवेस्टर्न यूनिवर्सिटी से जर्नलिज्म में मास्टर ऑफ साइंस की पढ़ाई की है। इसके अलावा उन्होंने दिल्ली विश्वाविद्यालय से अंग्रेजी साहित्य में बीएम और एमए किया है। वे द हिंदू, लाइव मिंट और द वॉइस ऑफ फैशन जैसी मीडिया कंपनियों में काम कर चुकी हैं। वहीं, वित्त मंत्री निर्मला सीतारमण के पति परकला प्रभाकर हैं। वे एक अर्थशास्त्री हैं। प्रभाकर कम्युनिकेशंस सलाहकार भी रह चुके हैं। वे जुलाई 2014 से जून 2018 तक आंध्र प्रदेश सरकार में कैबिनेट रैंक पर भी रह चुके हैं।

इसे भी पढ़ेंः Amarnath Yatra 2023 पर आतंकी हमले का खुफिया अलर्ट जारी, एजेंसियों ने ISI के इस प्लान को किया डिकोड

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version