सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यFire In Udyan Express: मुंबई से बेंगलुरु जा रही उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन...

Fire In Udyan Express: मुंबई से बेंगलुरु जा रही उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में भड़की आग, मौके पर पहुंची फायर ब्रिगेड की टीम

Date:

Related stories

Hanoi Fire: हनोई के एक रेसीडेंसियल अपार्टमेंट में लगी भीषण आग, दर्जन भर लोगों की मौत, कई गंभीर रुप से घायल

Hanoi Fire: वियतनाम की राजधानी हनोई से बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो हनोई के थान जुआन जिले में एक आवासीय अपार्टमेंट के पार्किंग फ्लोर में बीती रात आग लग गई। इस आग ने धीरे-धीरे भीषण रुप धारण कर पूरी इमारत को अपने आग़ोश में ले लिया है और देखते ही देखते सब धू-धू कर जलने लगा।

Tirupati Fire: तिरुपति मंदिर के पास की दुकान में लगी भीषण आग, दमकल की गाड़ियां मौके पर पहुंची

Tirupati Fire: देश-दुनिया में प्रसिद्ध तिरुपति मंदिर में आज एक बड़ा हादसा हो गया। यहां के गोविंदराजा स्वामी मंदिर के साथ वाली इमारत में भीषण आग लग गई।

Sydney Fire: सिडनी की एक बहुमंजिला इमारत में लगी भीषण आग, धुंआ ऐसा मानो ज्वालामुखी फटा हो

Sydney Fire: ऑस्ट्रेलिया के सिडनी में एक बहुमंजिला इमारत में भीषण आग लगी है, जिसके कारण सात मंजिला इमारत के ढहने का खतरा पैदा हो गया है।

Agra Fire: आगरा के नंद प्लाजा में आग का तांडव, शार्ट सर्किट से लगी आग, हादसे में लाखों का हुआ नुकसान

Agra Fire: आगरा में एक बार फिर आग का तांडव देखने को मिला है। यहां के सदर में नंद टॉकीज चौराहे पर स्थित नंद प्लाजा में शार्ट सर्किट से भीषण आग लग गई।

Fire In Udyan Express: कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक बड़ी खबर सामने आई है। यहां, मुंबई से बेंगलुरु जा रही उद्यान एक्सप्रेस ट्रेन में आज (19 अगस्त) सुबह अचानक आग भड़क गई। ट्रेन में यह आग बेंगलुरु के क्रांतिवीरा संगोल्ली रायन्ना (KSR) रेलवे स्टेशन पर लगी। फिलहाल, मौके पर फायर ब्रिगेड की टीम मौजूद है। दमकल कर्मी आग बुझाने में जुट गए हैं।

हादसे में कोई हताहत नहीं

जानकारी के मुताबिक, यह ट्रेन मुंबई से बेंगलुरु के बीच चलती है। KCR रेलवे स्टेशन इसका लास्ट स्टाप है। आग सुबह 7:10 बजे लगी, जब ट्रेन अपने अंतिम स्टापेज पर पहुंच चुकी थी। यह आग तब भड़की जब सभी यात्री ट्रेन से उतर चुके थे।

हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ है। सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं। आग लगने के कारणों का अभी तक पता नहीं चल पाया है। मौके पर दमकल और विशेषज्ञ टीम मौजूद है, जो स्थिति का जायजा ले रही है।

ट्रेन के इस कोच में भड़की थी आग

समाचार एजेंसी ANI ने दक्षिण-पश्चिम रेलवे के हवाले से बताया कि छत्रपति शिवाजी टर्मिनस से बेंगलुरु के KCR रेलवे स्टेशन तक चलते वाली ट्रेन नंबर 11301 उद्यान एक्सप्रेस शनिवार (19 अगस्त) सुबह 5:45 बजे KCR रेलवे स्टेशन पर पहुंची थी।

ट्रेन से सभी यात्री अतर चुके थे। तभी 7:10 बजे ट्रेन के B-1 और B-2 से धुआं उठता दिखाई दिया। जिसके बाद स्टेशन पर हड़कंप मच गया। तुरंत इसकी सूचना रेलवे अधिकारियों और फायर ब्रिगेड को दी गई। सूचना मिलते ही फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची और आग पर काबू पाया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM  और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories