शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यGalaxy Hotel Fire: होटल गैलेक्सी में लगी भीषण आग, 3 की मौत...

Galaxy Hotel Fire: होटल गैलेक्सी में लगी भीषण आग, 3 की मौत कई घायल

Date:

Related stories

PM Modi करेंगे देश के सबसे बड़े समुद्री पुल का उद्घाटन, जानिए क्या है इसमे खास

Atal Setu Mumbai: देश की आर्थिक राजधानी के नाम से जानी जाने वाली मुंबई अपने चका-चौंध व आसमान छूती इमारतों के लिए खास लोकप्रिय है। मुंबई शहर की बात करें तो यहां इंफ्रास्ट्रक्चर से लेकर तमाम हाई क्लास की सुविधाएं लोगों के लिए उपलब्ध हैं।

Sajjan Jindal: निजी क्षेत्र की इस विख्यात कंपनी के प्रमुख पर लगे रेप के आरोप, जानें क्या है पूरा मामला

Sajjan Jindal: भारतीय उद्योग जगत की नामी कंपनियों में से एक जिंदल साउथ वेस्ट (JSW) ग्रुप के प्रमुख सज्जन जिंदल पर एक महिला ने यौन उत्पीड़न का मामला दर्ज कराया है। ताजा जानकारी के अनुसार बांद्रा-कुर्ला कॉम्प्लेक्स पुलिस स्टेशन द्वारा बॉम्बे हाई कोर्ट के आदेश के बाद प्राथमिकी दर्ज की गई है।

Galaxy Hotel Fire: रविवार को मुंबई से एक बड़ी खबर सामने आई है। खबरों की माने तो मुंबई के होटल गैलेक्सी में आग लगने के कारण 3 लोगों की मौत हो गई है जबकि कई लोग घायल बताए जा रहे हैं। इस संबंध में प्रशासन की ओर से आ रही जानकारी की माने तो अग्निशमन विभाग मौके पर मौजूद है और आग पर नियंत्रण पाने की कोशिश जारी है। प्रशासन की माने तो आग लगने का कारण अब तक नहीं पता चल पाया है।

समाचार एजेंसी ने ट्विट कर दी मृतकों की जामकारी

मुंबई के होटल में आग लगने के संबंध में समाचार एजेंसी ANI ने ट्विट कर जानकारी दी है। एजेंसी ने बताया कि मुंबई के सांताक्रूज इलाके के होटल गैलेक्सी में आग लगने से 3 लोगों की मौत हो गई है और 5 लोग घायल हैं। घायलों को इलाज के लिए कूपर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हालाकि आग लगने के कारण को अब तक नहीं बताया गया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories