Home देश & राज्य NIA पूछताछ में Gangster Lawrence Bishnoi ने खोले राज, बताई Salman Khan...

NIA पूछताछ में Gangster Lawrence Bishnoi ने खोले राज, बताई Salman Khan को टॉप 10 हिटलिस्ट में रखने की वजह

0

Gangster Lawrence Bishnoi: जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस विश्नोई की हिट लिस्ट को लेकर एक बड़ा खुलासा सामने आया है। इस कुख्यात गैंगस्टर ने आखिरकार एनआईए के सामने पूछताछ में कई बड़े खुलासे कर दिए हैं। उसने जांच एजेंसी को बताया कि कौन-कौन उसकी हिटलिस्ट में शामिल हैं। जेल में बंद लारेंस बिश्नोई ने इस बात को स्वीकार कर लिया कि आखिर क्यों फ़िल्म स्टार सलमान खान उसकी हिट लिस्ट में सबसे ऊपर है। उसने अपनी टॉप10 लिस्ट का खुलासा किया है। जिसमें सिद्धू मूसेवाला का मैनेजर दूसरे नंबर पर शामिल हैं।

ये है लारेंस बिश्नोई की हिट लिस्ट

  1. सलमान खान
  2. शगुनप्रीत (मूसेवाला की मैनेजर)
  3. मनदीप धालीवाल (लक्की पटियाल का गुर्गा)
  4. गैंगस्टर कौशल चौधरी
  5. गैंगस्टर अमित डागर
  6. सुखप्रीत सिंह बुद्धा (बमबिहा गैंग का सरगना)
  7. गैंगस्टर लक्की पटियाल
  8. रम्मी मसाना ( गोंगर गैंग का गुर्गा)
  9. गुरप्रीत शेखो (गोंगर गैंग का गुर्गा)
  10. सनी लेफ्टी, भोलू शूटर तथा अनिल लठ (विक्की मुद्दुखेड़ा के हत्यारे)

इसे भी पढ़ें:G-20 और चुनावों को लेकर Mahbooba Mufti ने भरी हुंकार, जम्मू कश्मीर को लेकर कह दी बड़ी बात

जानें क्यों है सलमान खान निशाने पर

एक साक्षात्कार में जेल में बंद गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने खुलासा किया था कि वह बॉलीवुड अभिनेता सलमान खान को क्यों मरवाना चाहता है। उसने खुलासा करते हुए कहा था कि सलमान खान ने राजस्थान में काले हिरण का शिकार करके बिश्नोई समाज का अपमान किया था। तभी से वह उसकी हिट लिस्ट में आ गया है। उसने कहा कि वह उसे अभी भी माफ कर सकता है बशर्ते वह बिश्नोई समाज के धर्मस्थल गुरु जम्भेश्वर धाम मुक्तिधाम में जाकर माफी मांग ले। उसने ये भी कहा कि अभी वह खुद को गुंडा नहीं मानता है। जिस दिन सलमान की हत्या कराएगा। उसी दिन गुंडा बन जाएगा।
इसे भी पढ़ें:ऑस्ट्रेलिया के सिडनी पहुंचे PM Modi, PM Anthony के जोरदार स्वागत के साथ भारतीय प्रवासियों ने किया वंदेमातरम का उद्घोष

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version