मंगलवार, मई 7, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: गाजियाबाद में छात्रा के साथ हुई झपटमारी, कुछ ही घंटों...

Ghaziabad News: गाजियाबाद में छात्रा के साथ हुई झपटमारी, कुछ ही घंटों में बदमाश हुआ ढ़ेर

Date:

Related stories

Ghaziabad News: दिल्ली से सटे गाजियाबाद में बीते शुक्रवार को झपटमारी में मोबाइल लूटने के दौरान ऑटो से गिरकर एक छात्रा बुरी तरह से घायल हो गई थी। जिसकी बीते दिन यानी कि रविवार को उसकी मौत हो गई। अब इस मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए लुटेरे जितेंद्र उर्फ जीतू को मुठभेड़ में ढ़ेर कर दिया है।

मुठभेड़ में बदमाश हुआ ढ़ेर

मामले की जानकारी देते हुए पुलिस ने बताया कि मुठभेड़ के बाद बदमाश घायल हो गया था। घायल अवस्था में पहले उसके सीएचसी डासना में भर्ती कराया, जहां से उसको संजय नगर के सयुक्त अस्पताल रेफर कर दिया। लेकिन स्थिति में सुधार न होने पर डॉक्टरों ने बदमाश को जिला एमएमजी अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में भर्ती कराया। जहां डॉक्टरों की टीम ने उसे मृत घोषित कर दिया। सीएमएस डाक्टर के मुताबिक लुटेरे के शरीर में कई गोलियों के निशान है।

डीसीपी ग्रामीण ने बताया कि रविवार आधी रात के बाद करीब दो बजे गंग नहर पटरी मार्ग पर चेकिंग कर रहे पुलिसकर्मियों ने बाइक सवार दो लोगों को रुकने का इशारा किया, तो दोनों भागने लगे। पुलिस टीम द्वारा पीछा करते बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। जिसमें एक दारोगा के गोली लग गई।


आगे अधिकारी ने बताया कि जवाबी कार्रवाई में जितेंद्र उर्फ जीतू को गोली लगी, जबकि उसका दूसरा साथी फरार हो गया। जीतू को अस्पताल ले जाने पर चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया। उसे तीन गोली लगी थीं। जीतू और उसके साथी की तरफ से चलाई गई गोली दारोगा भानु प्रकाश को लगी है। जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है।

बदमाश पर चोरी और लूट के मुकदमें

पुलिस ने यह भी बताया कि जीतू के खिलाफ लूट और चोरी के 12 मुकदमे दर्ज हैं। थाना मसूरी से उस पर गैंगस्टर की कार्रवाई हो चुकी है। छात्रा से लूट के मामले में डीसीपी ने उसकी गिरफ्तारी पर 25 हजार रुपये का इनाम घोषित किया था।

जानकारी के लिए बता दें कि शुक्रवार को 19 साल की कीर्ति का मोबाइल छीनते समय वह ऑटो से गिरकर बुरी तरह से घायल हो गई थी। जिसके बाद अस्पताल में उसका इलाज चला, लेकिन कीर्ति को काफी गंभीर चोटे लगी थी और 50 घंटे इलाज चलने के बाद उसने दम तोड़ दिया। वहीं पुलिस विभाग में इस मामले में लापरवाही को लेकर मसूरी थाना के SHO को निलंबित कर दिया है और थाने में तैनात दो इंस्पेक्टरों को भी लाइन हाजिर कर दिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories