गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News : शादी समारोह में मामूली सी गलती पर महमानों ने...

Ghaziabad News : शादी समारोह में मामूली सी गलती पर महमानों ने वेटर की पीट-पीटकर ली जान, जानें क्या है पूरा मामला

Date:

Related stories

Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक वालों के लिए खुशखबरी! DME पर एग्जिट पॉइंट खुलने से आसान हुआ सफर

Ghaziabad News: राजधानी दिल्ली और एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में कई ऐसे कनेक्टिंग रोड हैं जिसके माध्यम से पश्चिमी यूपी के लोग आसानी से दिल्ली आना-जाना करते हैं।

Ghaziabad News : उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद से एक दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। बता दें कि यहां पर शादी समारोह के दौरान एक वेटर की कथित तौर पर पीट-पीट कर हत्या कर दी गई। जिसके बाद उसकी लाश को जंगल में फेंक दिया गया क्या है। पूरा मामला चलिए आपको बताते हैं।

वेटर की पीट-पीटकर की हत्या

मिली जानकारी के अनुसार एक शादी समारोह में वेटर की झूठी प्लेट उठाने के दौरान एक प्लेट मेहमान से टच हो गई। महज इतनी सी बात पर विवाद खड़ा हो गया। खबरों के माने तो मैरिज हॉल के संचालक और मेहमानों ने मिलकर वेटर को बुरी तरह से पीटा।

मेहमानों और होटल संचालक ने वेटर को इतनी बुरी तरह पीटा, कि उसकी मरने जैसी हालत हो गई। ऐसी हालत में उसे सभी लोगों ने मिलकर जंगल में फेंक दिया। जहां पर रात भर तड़पने की वजह से उसकी मौत हो गई।

मिली जानकारी के अनुसार पीड़ित पंकज 17 नवंबर को अंकुर विहार के सीजीएस वाटिका में वेटर के रूप में काम कर रहा था। तभी उसके साथ ये दर्दनाक घटना हुई। बता दें कि विवाद तब शुरू हुआ जब समारोह के दौरान पंकज द्वारा ले जाई जा रही कुछ इस्तेमाल की हुई प्लेटें ऋषभ और उसके दो दोस्तों को छू गईं।

पुलिस ने तीनों आरोपियों को हिरासत में लिया

तो बस इतनी सी बात पर ऋषभ और उसके दोस्तों के साथ लड़ाई हो गई और इस दौरान जमीन पर गिरने के बाद पंकज को घातक चोट लगी। दो अन्य आरोपियों की पहचान मनोज और अमित के रूप में हुई है।

बता दें कि पकड़े जाने के डर से ऋषभ और उसके दोस्तों ने वेटर के शव को पास के जंगर में फेंक दिया जहां उसकी मौत हो गई। जानकारी के लिए बता दें कि जब पुलिस को घटना के बारें में सूचना मिली तो पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। जिसके बाद पुलिस ने घटना के एक दिन बाद 18 नवंबर को शव बरामद किया था। और फिर तीनों आरोपियों को पुलिस हिरासत में ले लिया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories