गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशGhaziabad News: गाजियाबाद के इस रिहायशी इलाके में चल रहा था देह...

Ghaziabad News: गाजियाबाद के इस रिहायशी इलाके में चल रहा था देह व्यापार का धंधा, पुलिस ने किए सनसनीखेज खुलासे

Date:

Related stories

Ghaziabad News: क्रॉसिंग रिपब्लिक वालों के लिए खुशखबरी! DME पर एग्जिट पॉइंट खुलने से आसान हुआ सफर

Ghaziabad News: राजधानी दिल्ली और एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में कई ऐसे कनेक्टिंग रोड हैं जिसके माध्यम से पश्चिमी यूपी के लोग आसानी से दिल्ली आना-जाना करते हैं।

Ghaziabad News: गाज़ियाबाद पुलिस ने सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ किया है। बताया जा रहा है, यहां नेहरू नगर के एफ-ब्लॉक के एक मकान में देह व्यापार धंधा चल रहा था। ऐसे में सूचना मिलने पर पुलिस ने मंगलवार को छापा मारा। ऐसे में सरगना समेत तीन महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। इस सम्बन्ध में स्थानीय पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए बड़ा खुलासा किया। 

क्या है पूरा मामला 

गाज़ियाबाद के नेहरू नगर के एफ-ब्लॉक में देह व्यापार का धंधा चल रहा था। ऐसे में पुलिस ने मंगलवार को सम्बंधित इलाके में छापा मारा। जिसमें सरगना समेत तीन महिलाओं को गिरफ्तार किया गया। शुरुआती जांच के मुताबिक गिरोह की सरगना का नाम रेखा उर्फ राधिका है। वह व्हाट्सएप हुए सोशल मीडिया के जरिए देह व्यापार का धंधा मकान में चला रही थी। इस दौरान वह पहले 500 फिर बाद में 2 हजार रुपए लेकर महिलाएं उपलब्ध करवाती थी। वहीं पकड़ी गई अन्य दो महिलाओं से पुलिस पूछताछ कर रही है। पुलिस के मुताबिक इनमें से एक महिला नंदग्राम की है, जबकि दूसरी दिल्ली की रहने वाली है।        

एसीपी नंदीग्राम रवि कुमार सिंह ने दी जानकारी    

बता दें कि इस मामले पर एसीपी नंदीग्राम रवि कुमार सिंह ने बड़ी जानकारी देते हुए बताया, कि सभी महिलाएं अपने घर से काम पर जाने के बहाने से निकलती थीं। इसके बाद वह इस धंधे में लग जाती थीं। सरगना के पास और मकान से आपत्तिजनक फोटो, सामग्री, मोबाइल बरामद किए गए हैं। पकड़ी गई महिलाओं में से दो विधवा हैं। इस मामले में जांच चल रही है।   

पुलिस अधिकारी ने आगे बताया सरगना को पहले भी 15 फरवरी को कविनगर में पकड़ा गया था। ऐसे में उसने अपना ठिकाना बदल लिया। देह व्यापार का धंधा चलाने वाली राधिका इसी पांच अक्टूबर को एक फ़्लैट किराए  पर लिया था। इसके लिए उसने पंकज नाम के मकान मालिक से 15 हजार रुपए प्रतिमाह किराया देने की बात हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें