सोमवार, मई 20, 2024
होमदेश & राज्यGujarat Rain: गुजरात में हुई भारी बारिश और गिरे ओले, आकाशीय बिजली...

Gujarat Rain: गुजरात में हुई भारी बारिश और गिरे ओले, आकाशीय बिजली गिरने कई लोगों की हुई मौत

Date:

Related stories

Gujarat Rain: गुजरात में एक बार फिर से कुदरत का कहर देखने को मिला है। बता दें कि गुजरात में भारी बारिश और आकाशीय बिजली गिरने की वजह से करीब 13 लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो बिजली गिरने से गुजरात के अलग-अलग शहरों में लोगों की मौत हो गई है।

गुजरात में हुई भारी बारिश

गुजरात के राजकोट जिले में हाईवे पर जमकर ओलों की बारिश हुई। जिसकी वजह से पल भर में ही पूरा हाईवे कश्मीर में बदल गया। इसके बाद गाड़ियों से गुजर रहे लोगों ने हाइवे पर रुककर वहां पर सेल्फी खिंचवाने का काम किया। बेमौसम हुई बारिश की वजह से किसानों को भारी नुकसान होने का अनुमान भी लगाया गया है।

जानकारी के लिए बता दें कि अचानक हुई भारी बारिश और आकाश से बिजली के चलते गुजरात के अलग-अलग शहरों में जैसे फिदा हो तो वहीं भरूच में दो लोगों की मौत हो गई। इसके साथ ही अहमदाबाद, साबरकांठा, खेड़ा, पंचमहल जैसे इलाकों में बिजली गिरने की वजह से 1-1 मौत की खबर सामने आई है।

कई इलाकों में जानवरों की हुई मौत

इतना ही नहीं भारी बारिश के चलते कहीं जानवरों की मौत की खबर भी सामने आई है खबरों की माने तो अब तक करीब 39 जानवरों की मौत हो गई है। गुजरात में आए अचानक बारिश और ओलो के चलते लोगों को भारी नुकसान का सामना करना पड़ सकता है।

विभाग की तरफ से दी गई जानकारी के अनुसार सौराष्ट्र के हिस्सों में सबसे ज्यादा बारिश हुई है यहां के राजकोट जिले हाईवे पर भी भारी ओले देखने को मिले हैं। गुजरात में मौस विभाग ने सभी लोगों को घर के अंदर रहने की राय दी है, साथ ही आज भारी बारिश का अनुमान जताया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories