सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यPak के खिलाफ भारत को मिली जीत पर असम CM ने राहुल...

Pak के खिलाफ भारत को मिली जीत पर असम CM ने राहुल गांधी पर कसा तंज, कांग्रेस पार्टी पर भी ऐसे ली चुटकी! पढ़ें पूरी डिटेल

Date:

Related stories

Himanta Biswa Sarma: असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने भारत और पाकिस्तान के बीच हुए विश्व कप मैच में भारत की जीत को लेकर बड़ी बात कही है। सीएम हिमंता ने इस दौरान कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि जब पूरा देश भारत की जीत पर खुशी से झूम रहा था तो ”मोहब्बत की दुकान” से एक शब्द भी नहीं निकला। सीएम हिमंता के इस बयान को राहुल गांधी पर तगड़ा तंज माना जा रहा है। वहीं इसके अलावा इसे कांग्रेस पार्टी पर चुटकी के रुप में भी प्रस्तुत किया जा रहा है।

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा अपनी बयानबाजी को लेकर अक्सर सुर्खियों में रहते हैं। इसी क्रम में एक बार फिर उन्होंने राहुल गांधी पर निशाना साधकर सियासी गलियारों में चर्चा छेड़ दी है।

राहुल गांधी पर साधा निशाना

असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्व सरमा ने अपने आधिकारिक ‘X’ हैंडल से पोस्ट जारी कर लिखा कि सारा देश भारत की जीत पर खूशी से झूम उठा। चारो तरफ जश्न मनाया जा रहा है लेकिन ”मोहब्बत की दुकान” से एक शब्द भी नहीं निकला है। यहां मोहब्बत की दुकान का आशय कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी से है। बता दें कि राहुल मोहब्बत की दुकान को लेकर बड़े-बड़े दावे करते हैं और बताते हैं कि कांग्रेस देश के अलग-अलग हिस्सों में लोगों को इसके तहत जोड़ने का काम कर रही है। अब सीएम हिमंता के इस बयान को लेकर सियासी गलियारो में चर्चा बढ़ गई है और इस विषय पर बात का क्रम जारी है।

भारत ने दर्ज की एकतरफा जीत

भारत ने बीते दिन अहमदाबाद के नरेन्द्र मोदी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ एकतरफा जीत दर्ज की। भारतीय गेंदबाजों ने पहले बेहतरीन गेंदबाजी का प्रदर्शन करते हुए पाकिस्तान को 191 रनों पर आउट कर दिया। इसके बाद से रोहित शर्मा और श्रेयस अइय्यर के शानदार बल्लेबाजी के बदौलत भारत ने इस मुकाबले को आसानी से जीत लिया। भारत के इस जीत के साथ ही देश के अलग-अलग हिस्सों में जश्न का माहौल देखने को मिला। कहीं लोगों ने आतिशबाजी की तो कहीं ढ़ोल-नगाड़ों के साथ लोग नाचते-झूमते नजर आए।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें