रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यIND VS PAK ICC ODI WORLD CUP 2023: स्टेडियम में परिवार संग...

IND VS PAK ICC ODI WORLD CUP 2023: स्टेडियम में परिवार संग गृहमंत्री अमित शाह ने लिया मैच का मजा, देखें खास फोटो

Date:

Related stories

IND VS PAK ICC ODI WORLD CUP 2023: आज विश्व कप के 12 वें मैच में भारत और पाकिस्तान की भिड़ंत हुई। जिसमें भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से रौंदते हुए मात दी। पाकिस्तान की टीम 191 रन पर ही आउट हो गई। आज ये मैच अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी क्रिकेट स्टेडियम में खेला गया था। जिसमें भारत और पाकिस्तान दोनों के फैंस काफी एक्साइटेड दिखे। इस महामुकाबले को लेकर आम और खास सभी काफी उत्साहित थे। इस बीच देश के गृहमंत्री अमित शाह भी अपने परिवार संग इस खास मैच का आनंद लेते दिखे उनके फोटो अब तेजी से वायरल हो रहा है।


गृहमंत्री के परिवार में उनकी पत्नी हैं जिनका नाम सोनल शाह है। अमित शाह की शादी 1987 में हुई थी। उनके बेटे जय शाह और बहू के साथ उनकी एक पोती है, जिसका नाम रुद्री है। जय शाह की शादी साल 2015 में हुई थी। अमित शाह का परिवार गुजरात का है। वो अकसर अपनी पोती रुद्री के साथ फोटो शेयर करते रहते हैं।

जीत के बाद दी बधाई

गृहमंत्री अमित शाह ने जीत के बाद पूरे देश को बधाई भी दी है। उन्होंने एक्स प लिखा, ‘इस शानदार जीत के लिए हमारी क्रिकेट टीम के लिए तालियों की गड़गड़ाहट। टीम ने वनडे वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अपनी जीत का सिलसिला जारी रखा है। आप सभी ने दिखाया है कि एक समान लक्ष्य के साथ निर्बाध टीमवर्क हमारे देश के लिए कितना गौरव हासिल कर सकता है।’

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें