बुधवार, मई 29, 2024
होमदेश & राज्यIND VS PAK ICC ODI WORLD CUP 2023: पाक पर भारत की...

IND VS PAK ICC ODI WORLD CUP 2023: पाक पर भारत की जीत के बाद आनंद महिंद्रा ने ऐसे जाहिर की खुशी, बोले- इस यूनिक डांस के जैसा ‘ विक्ट्री जिंग’ करता, देखें वीडियो 

Date:

Related stories

Pro Kabaddi League: पटना से Thalaivas की भिड़ंत आज, जानें किसका पलड़ा भारी

Pro Kabaddi League: भारत के खेल जगत में प्रो कबड्डी लीग (Pro Kabaddi League) को लेकर अलग रोमांच देखने को मिलता है। खेल प्रेमी बेसब्री से अपनी प्रिय कबड्डी टीमों के मैच के लिए इंतजार करते हैं।

‘मिस्टर फाइटर सभी कलीग से झगड़ते हैं’, LLC में Gambhir से भिड़ंत के बाद ऐसा क्यों बोल गए Sreesanth; देखें वायरल वीडियो

Gambhir-Sreesanth Fight: क्रिकेट के मैदान पर अक्सर खेल के साथ खिलाड़ियों की आपसी भिड़ंत भी देखने को मिल जाती है। ताजा जानकारी के अनुसार कुछ ऐसी ही भिड़ंत एक बार फिर देखने को मिली है।

IND VS PAK ICC ODI WORLD CUP 2023: महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा एक बार फिर सुर्खियों में छा गए हैं। उन्होंने आईसीसी मेंस वर्ल्ड कप 2023 के महामुकाबले में पाकिस्तान के खिलाफ भारत की जीत पर अतरंगी अंदाज में खुशी जाहिर की। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स (ट्विटर) पर इस संदर्भ में एक वीडियो भी शेयर किया है। ऐसे में शेयर की हुई वीडियो को देखकर लोग खुशी से झूम रहे हैं साथ ही कॉमेंट्स भी कर रहे हैं।

बता दें कि भारत ने आज हाई वोल्टेज में मुकाबले में पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया है। भारत की यह वर्ल्ड कप 2023 में लगातार तीसरी बड़ी जीत है। वहीं देखा जाए तो यह पाकिस्तान की पहली हार है।

ऐतिहासिक जीत के बाद आनंद महिंद्रा ने किया ट्वीट

भारतीय फैंस आज खुश नजर आ रहे हैं। महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन भी उनमें से एक हैं। उन्होंने भारत की जीत पर जबरदस्त खुशी जाहिर की। उन्होंने सोशल मीडिया एक्स पर लिखते हुए कहा, “भारत–पाक मैच को लेकर आज मैं बहुत खुश हूं, मैं जीत का जश्न विक्ट्री जिंग के जरिए मना रहा हूं।” 

बता दें कि आनंद महिंद्रा ने एक विक्ट्री डांस वाला एक अफ्रीकी व्यक्ति का  वीडियो शेयर किया है। जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है, कि संभवतः एक  अफ्रीकी नागरिक अतरंगी अंदाज में डांस करता हुआ नजर आ रहा है। 

पाक को मिली करारी शिकस्त

बता दें कि आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से करारी शिकस्त दी है। भारत की यह लगातार तीसरी जीत है। भारत अब पॉइंट्स टेबल में इस जीत के साथ 6 अंक लेकर टॉप पोजीशन पर पहुंच गया है। वहीं पाकिस्तान की यह मेंस वर्ल्ड कप 2023 में पहली हार है। पाकिस्तान 3 मैचों में 4 अंकों के साथ चौथे पायदान पर काबिज है। 

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें