बुधवार, अप्रैल 24, 2024
होमख़ास खबरेंIndian Railways: दिल्ली, गोरखपुर और बीकानेर जाने वाली ये ट्रेनें हुई रद्द,...

Indian Railways: दिल्ली, गोरखपुर और बीकानेर जाने वाली ये ट्रेनें हुई रद्द, सफर से पहले जरूर चेक करें कैंसिल ट्रेनों की लिस्ट

Date:

Related stories

Indian Railways: ट्रेन में सफर करने वाले लोगों के लिए यह खबर बहुत ही काम की हो सकती है। बता दें कि, बिगड़ते मौसम और अलग-अलग जोनों में चल रहे मरम्मत कार्यों के कारण कैंसिल होने वाली ट्रेनों का सिलसिला बढ़ता जा रहा है। 18 मार्च 2023 को रेलवे ने डिपार्चर्स होने वाली कई ट्रेनों को रद्द करने का फैसला लिया है इन ट्रेनों में बड़ी संख्या में पैसेंजर, मेल और एक्सप्रेस ट्रेन शामिल है।

ऐसे में अगर आप आज भारतीय रेलवे से सफर करने की सोच रहे हैं तो बता दें कि, सफर पर निकलने से पहले एक बार कैंसिल की गई ट्रेनों की लिस्ट को जरूर देख लें। भारतीय रेलवे ने देशभर में रेलवे के अलग-अलग जोनों में चल रहे मरम्मत कार्य और दूसरी वजह से भारी संख्या में ट्रेनों को कैंसिल करने का फैसला किया है। इतनी भारी संख्या में ट्रेनों को कैंसिल करने से देश भर में बड़ी संख्या में यात्रियों को परेशानी का सामना करना पड़ता है।

Also Read: Upcoming SUV: Tata, Honda और Mahindra की कारों में होने वाली है जंग, इनकी खासियत जानकर रह जाएंगे दंग

Also Read: अंतरराष्ट्रीय अदालत ने राष्ट्रपति Vladimir Putin के खिलाफ जारी किया वारंट, रूस ने कहा-” टॉयलेट पेपर है ये”

Anjali Sharma
Anjali Sharmahttps://dnpindiahindi.in
अंजलि शर्मा पिछले 2 साल से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हैं। अंजलि ने महर्षि दयानंद यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई की है। फिलहाल अंजलि DNP India Hindi वेबसाइट में कंटेंट राइटर के तौर पर काम कर रही हैं।

Latest stories