Home ख़ास खबरें Indigo Flight: दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट को किया गया पाकिस्तान...

Indigo Flight: दिल्ली से दोहा जा रही फ्लाइट को किया गया पाकिस्तान डायवर्ट, जानें एयरलाइन ने क्यों जताया खेद

0
Indigo Flight

Indigo Flight: देश की मशहूर एयरलाइन इंडिगो एयरलाइन की नई दिल्ली से कतर की राजधानी दोहा जा रही फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी के चलते पाकिस्तान के कराची हवाईअड्डे पर डायवर्ट किया गया। एयरलाइन के अधिकारी ने बताया कि दोहा जा रही इंडिगो के एक विमान को मेडिकल आपात स्थिति के बाद पाकिस्तान के कराची हवाईअड्डे पर लैंड कराया गया।

यात्री की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, इंडिगो फ्लाइट 6E-1736 फ्लाइट को मेडिकल इमरजेंसी की वजह से कराची डायवर्ट किया गया था। एयरलाइन ने कहा कि दुर्भाग्य से बीमार यात्री को बचाया नहीं जा सका और एयरपोर्ट मेडिकल टीम ने यात्री को मृत घोषित कर दिया।

Also Read: Indore Kavi Sammelan में इस रंग में नजर आए BJP के ये चर्चित नेता, देखने वाले भी रह गए हैरान

एयरलाइन ने बयान जारी करके कहा

वहीं, एयरलाइन ने अपने बयान में कहा कि हम इस खबर से बेहद ही दुखी है। हमारी प्राथनाएं और शुभकामनाएं मृतक यात्री के परिजनों और उसके प्रियजनों के साथ हैं। एयरलाइन ने आगे कहा कि हम अभी आगे की स्थिति को देखकर बाकी यात्रियों को दूसरी फ्लाइट से भेजने की व्यवस्था कर रहे हैं।

नाइजीरियाई नागरिक की हुई मौत

जानकारी के मुताबिक, इंडिगो फ्लाइट में जिस यात्री की तबियत खराब हुई, वह नाइजीरियाई का बताया जा रहा है। बताया जा रहा है कि उड़ान भरने के कुछ ही देर बार 60 वर्षीय नाइजीरियाई नागरिक की तबीयत खराब होने की जानकारी मिली। इसके बाद फ्लाइट के पायलट ने तुरंत कराची के एयर ट्रैफिक कंट्रोल को फ्लाइट में मेडिकल इमरजेंसी की बात कही। इसके बाद कराची एयर ट्रैफिक कंट्रोल ने मेडिकल इमरजेंसी की बात को स्वीकर कर लिया।

 

 

 

 

 

Exit mobile version