बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यक्या BJP में जा रहे हैं नीतीश कुमार ? जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष...

क्या BJP में जा रहे हैं नीतीश कुमार ? जेडीयू राष्ट्रीय अध्यक्ष Lalan Singh ने कुछ इस अंदाज में दिया इस सवाल का जवाब

Date:

Related stories

Lalan Singh: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और एनडीए के साथ उनके संबंधों के बारे में मीडिया में अफवाहें लगातार जारी हैं। हालांकि नीतीश कुमार ने बार-बार इसे सिरे से खारिज किया है। इसी पर जब पत्रकारों ने जेडीयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष ललन सिंह से सवाल पूछा तो उन्होंने अनोखे अंदाज में इसका जवाब दिया। ललन सिंह ने कहा, “NDA में जाने का सवाल ही नहीं उठता। वह (नीतीश कुमार) बीजेपी मुख्यालय में उन पर थूकने भी नहीं जाएंगे। ये लोग (भाजपा) भ्रम पैदा करने में माहिर हैं।’

भ्रम पैदा करना है BJP का एकमात्र लक्ष्य

राजधानी पटना में गुरुवार (28 सितंबर) को प्रेस कॉन्फ्रेंस को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि बीजेपी का एकमात्र लक्ष्य भ्रम पैदा करना है और इसके लिए वह गोदी मीडिया का इस्तेमाल कर ऐसा करने की कोशिश कर रही है। इस दौरान उन्होंने इस्तीफा देने वाले पूर्व एमएलसी और अपनी पार्टी के प्रवक्ता रणबीर नंदन पर भी जमकर निशाना साधा।

उन्होंने दावा किया कि रणबीर नंदन जैसे पार्टी के कुछ नेता BJP के समर्थन में बयान देते थे, जिसके परिणामस्वरूप उन्हें संगठन से निष्कासित कर दिया गया। उन्होंने कहा कि पार्टी के खिलाफ काम करने वालों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।

ललन सिंह ने खुलकर किया मनोज झा का बचाव

वहीं, राज्यसभा में RJD सांसद मनोज झा के बयान भी उन्होंने खुलकर बचाव किया। उन्होंने कहा कि राज्यसभा में महिला आरक्षण विधेयक के समर्थन में उन्होंने जो भाषण दिया था, वह उनका अपना नहीं, बल्कि एक कविता थी जो उन्होंने पढ़ी थी। लेकिन उसे गलत तरीके से पेश किया गया।

उन्होंने इसके लिए बीजेपी को जिम्मेदार ठहराया। बता दें कि राज्यसभा में महिला आरक्षण बिल पर भाषण के दौरान मनोज झा के कविता पढ़ने से हंगामा हो गया था। भाषण के दौरान मनोज झा ने ओमप्रकाश वाल्मिकी की कविता ‘ठाकुर का कुआं’ पढ़ी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें