सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यJammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की हुई मुठभेड़, इस संगठन...

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों की हुई मुठभेड़, इस संगठन के आतंकी को उतारा मौत के घाट

Date:

Related stories

Pakistan News: पाकिस्तान एयरबेस पर फिदायीन हमला, 6 आतंकियों हुई मौत

Pakistan News: शनिवार की सुबह पाकिस्तान की मियांवाली एयरबेस...

Pakistan में पुलिस स्टेशन पर आतंकी हमला, 2 विस्फोट में 12 पुलिसकर्मियों की मौत…50 घायल

सोमवार को रात स्वात जिले में एक आतंक विरोधी पुलिस थाने में आत्मघाती हमला हुआ। इस हमले में 12 लोगों की मौत की खबर सामने आई है। वहीं दर्जनों लोग बुरी तरह से घायल हैं।

Poonch Terrorist Attack: 2 सालों में पुंछ में बढ़ी आतंकी हमले की घटनाएं, NIA करेगी जांच, चीन को लेकर हुआ ये बड़ा खुलासा

पुंछ में लगातार हो रही घटनाओं को लेकर केंद्र सरकार की तरफ से उच्च स्तरीय जांच के आदेश दिए गए हैं। अगर पिछले 2 साल की बात करें तो यहां पर चार बार आतंकवादियों से सेना पर हमला किया है।

Army Truck Fire: पुंछ-जम्मू हाईवे पर सेना की गाड़ी में लगी आग, 5 जवान शहीद…आर्मी ने बताया- आतंकी हमला

पुंछ-जम्मू हाईवे पर सेना की गाड़ी में आग लगने की खबर है। ट्रक में आग लगने से सेना के पांच जवान शहीद हो गए। आर्मी ने इसे आतंकी घटना बताया है।

Jammu Kashmir News: जम्मू कश्मीर के सोफिया में सुरक्षा बलों और एक आतंकवादी के बीच मुठभेड़ हुई। बता दें कि मुठभेड़ में सुरक्षा वालों ने आतंकवादी को मौत के घाट उतार दिया। ये पूरा घटना बीती रात हुई। जिसमें सुरक्षाबलों को सफलता हासिल हुई है।

आतंकवादी को उतारा मौत के घाट

मिल जानकारी के अनुसार सुरक्षाबलों और आतंकवादी में बीती रात शोपियां जिले के कथोहलान के इलाके में मुठभेड़ हुई। इस दौरान सुरक्षाबलों ने आतंकी के पास से गोला, बारूद समेत कई आपत्तिजनक सामग्री बरामद की।

जानकारी के लिए बता दें कि पुलिस ने जिस आतंकवादी को मौत के घाट उतारा है। उसकी पहचान मयसर अहमद के नाम से की गई। बता दें कि आतंकवादी ने हाल ही में आतंकवादी संगठन को ज्वाइन किया था। अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया कि फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान जारी है। बता दें कि पूरी घटना की जानकारी कमिश्नर जोन पुलिस ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म एक्स पर दी।

सेना को मिली थी आतंकवादी गतिविधियाों की जानकारी

कमिश्नर जॉन पुलिस के अनुसार यह मुठभेड़ शोपियां में सेना को कहीं से जानकारी मिली थी, कि इलाके में आतंकवादी गतिविधियां चल रही हैंष इसके बाद सेना और पुलिस ने मोर्चाबंदी की और जवानों की मूवमेंट देखते ही आतंकवादियों ने उन पर गोली बरसाना शुरू कर दिया। जिसका मुंह तोड़ जवाब देते हुए प्रतिबंधित आतंकी संगठन टीआरएफ से जुड़े एक आतंकवादी को सेना ने मार गिराया।

जानकारी के लिए बता दें कि कुछ समय पहले ही श्रीनगर के ईदगाह में एक आतंकी हमला हुआ था। इस हमले में जम्मू कश्मीर पुलिस के एक इंस्पेक्टर बुरी तरह से घायल हो गए थे। जम्मू कश्मीर पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया था कि ईदगाह के पास आतंकवादियों ने इंस्पेक्टर मसरूर अहमद पर गोलीबारी की। इस हमले की जिम्मेदारी टीआरएफ-लश्कर ने ली थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories