शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यBJP अध्यक्ष नड्डा का कांग्रेस पर कड़ा प्रहार, बोले-भ्रष्टाचार इनके DNA में,...

BJP अध्यक्ष नड्डा का कांग्रेस पर कड़ा प्रहार, बोले-भ्रष्टाचार इनके DNA में, अब इस राज्य को ‘लूट’ का ATM बनाने की तैयारी

Date:

Related stories

Parliament Session: चुनावी नतीजों के बाद संसद के शीतकालीन सत्र का आगाज, Mahua Moitra से लेकर इन मुद्दों पर होगी चर्चा

Parliament Session: देश के चार राज्यों के चुनावी नतीजों की घोषणा बीते कल हो चुकी है। इसमें हिन्दी पट्टी के तीन प्रमुख राज्य राजस्थान, छत्तीसगढ़ और मध्य प्रदेश में भाजपा ने जीत हासिल की है। वहीं तेंलगाना की जनता ने कांग्रेस को बहुमत देने का फैसला लिया है। इसी क्रम में आज से संसद के शीतकालीन सत्र का आगाज भी हो गया है।

क्या 2017 की तर्ज पर ही पलटने की तैयारी कर रहे CM नीतीश कुमार? जानें क्या हैं बयानों के मायने

Bihar Politics: राजनीति संभावनाओं का खेल है और यहां कब क्या हो जाए इस संबंध में कुछ नहीं कहा जा सकता। इन दिनों बिहार की सियायत को लेकर चर्चाओं का दौर जारी है। सूबे के मुख्यमंत्री भाजपा को लेकर तरह-तरह की बयानबाजी करते नजर आ रहे हैं जिसको लेकर गहमा-गहमी बढ़ गई है।

राहुल के हिंदुत्व पोस्ट पर BJP नेता का तीखा हमला, सोनिया और राजीव गांधी को लेकर कही विवादित बात

Rahul Gandhi: कांग्रेस के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी ने आज अपने आधिकारिक 'X' हैंडल से हिंदुत्व से जुड़ा एक पोस्ट शेयर किया जिसको लेकर खूब खबरे बन रही हैं। दरअसल राहुल गांधी ने सत्यम, शिवम, सुंदरम के नाम से एक पोस्ट लिखते हुए हिंदू धर्म की कई विशेषताओं का जिक्र किया है।

सांसद मनोज झा के बयान से मचा सियासी संग्राम, RJD ने किया समर्थन तो पूर्व MP आनंद मोहन बोले-‘इसे नहीं करेंगे बर्दास्त’

Bihar Politics: राजद की ओर से राज्यसभा सांसद मनोज झा अपने भाषण को लेकर खूब सुर्खियां बटोरते हैं। इसी क्रम में संसद के विशेष सत्र में महिला आरक्षण बिल पर बोलते हुए मनोज झा ने ओमप्रकाश वाल्मीकि की कविता 'ठाकुर का कुआं' की कुछ लाइनों का जिक्र कर दिया जिसको लेकर बिहार की सियासत में सरगर्मी बढ़ गई है।

JP Nadda: भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने कांग्रेस पर अपने बयानों के जरिए कड़ा प्रहार किया है। उन्होंने अपने सोशल मीडिया हैंडल ‘X’ से पोस्ट करते हुए लिखा है कि कांग्रेस के डीएनए में ही भ्रष्टाचार है। इस दौरान उन्होंने ये भी कहा कि कांग्रेस और करप्शन एक ही सिक्के के दो पहलू हैं। पहले इन्होंने छत्तीसगढ़ और राजस्थान को करप्शन का एटीएम बना दिया और अब मध्य प्रदेश और तेलंगाना को भी ऐसा ही एटीएम बनाकर जनता की गाढ़ी कमाई को लूटना चाहते हैं।

जेपी नड्डा का ये बयान तब सामने आया है जब कांग्रेस शासित राज्य कर्नाटक से CBI ने ठेकेदारों पर छापेमारी कर 100 करोड़ रुपये से अधिक का कैश बरामद करने का दावा किया है। इस क्रम में नड्डा का कहना है कि कांग्रेस भ्रष्टाचारी है और यह इनके भ्रष्टाचारी डीएनए का ये महज एक छोटा सा नमूना है।

सोशल मीडिया पोस्ट कर साधा निशाना

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जगत प्रकाश नड्डा ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल से पोस्ट कर कांग्रेस पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा है कि कांग्रेस को वादे करने की कला में महारत हासिल है। जब बात वादों को पूरा करने की आती है तो यह पार्टी एक कदम आगे बढ़कर वादों के बदले में गारंटी देने लगती है। वहीं इस दौरान भाजपा अध्यक्ष ने ये भी कहा कि कर्नाटक में ठेकेदारों के घरों से सीबीआई छापेमारी में 100 करोड़ से अधिक की नगदी बरामद हुई है। ये कांग्रेस के भ्रष्टाचारी डीएनए का एक छोटा सा नमूना है।

MP और तेलंगाना को लूट का एटीएम बनाने की तैयारी

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर बड़ा आरोप लगाते हुए कहा कि ये पार्टी पहले राजस्थान और छत्तीसगढ़ को करप्शन का एटीएम बना चुकी है। इसकी तैयारी है कि अब मध्य प्रदेश और तेलंगाना को भी करप्शन का एटीएम बनाकर जनता की गाढ़ी कमाई को लूटा जाए। इसलिए ही कांग्रेस मध्यप्रदेश और तेलंगाना में सत्ता में आने के स्वप्न पाल रही है।

उदयपुर दौरे पर जेपी नड्डा

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा आज राजस्थान में उदयपुर के दौरे पर हैं। खबर है कि नड्डा उदयपुर में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर तैयारियों का जायजा लेंगे। इस दौरान जेपी नड्डा प्रदेश में पार्टी के शीर्ष नेताओं व कार्यकर्ताओं से मुलाकात कर उन्हें चुनावी जीत का मंत्र भी देंगे। लोकसभा चुनाव के पहले भाजपा के लिए राजस्थान, मध्य प्रदेश, तेलंगाना और छ्त्तीसगढ़ के चुनाव भाजपा के लिए बेहद अहम बताए जा रहे हैं। दावा किया जा रहा है कि अगर पार्टी का प्रदर्शन इन राज्यों में खराब रहा तो इसका असर आगामी लोकसभा चुनाव पर पडे़गा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें