गुरूवार, मई 16, 2024
होमViral खबरKarnataka Election 2023: जब कांग्रेस नेता के रोड शो में होने लगी...

Karnataka Election 2023: जब कांग्रेस नेता के रोड शो में होने लगी नोटों की बारिश, लूटने के लिए टूट पड़े लोग…देखें Video

Date:

Related stories

CM Siddaramaiah:कर्नाटक कैबिनेट ने लगाई पार्टी के 5वीं गारंटी पर मुहर, जानें किसे मिलेगा फायदा?

CM Siddaramaiah:कर्नाटक के मुख्यमंत्री सिद्दारमैया ने अपने चुनावी वादों...

Karnataka:कर्नाटक जीतने के बाद मुस्लिम सुन्नी उलेमा बोर्ड ने कांग्रेस से मांगा उपमुख्यमंत्री पद और इतनी हिस्सेदारी

डब्ल्यूक्यूएफ बोर्ड के अध्यक्ष शफी सादी ने कहा है 'यह कांग्रेस तय करे कि किसने अच्छा काम किया है और कौन मंत्री पद का एक अच्छा उम्मीदवार है।'

Karnataka Election 2023: कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर आज तारीखों का ऐलान किया जाएगा। लेकिन इससे ठीक पहले सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। यह वायरल वीडियो कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार का बताया जा रहा है। दरअसल, वायरल वीडियो में दिख रहा है कि डीके शिवकुमार एक रोड शो कर रहे हैं। इस रोड शो के दौरान वे जनता पर नोट उड़ाते दिख रहे हैं। वहीं, वीडियो वायरल होने के बाद सोशल मीडिया पर कई तरह के सवाल उठने लगे हैं।

वोटर्स को लुभाने का प्रयास (Karnataka Election 2023)

गौर हो कि चुनाव नजदीक आते ही राजनीतिक पार्टियां और नेताओं की ओर से वोटर्स को लुभाने के लिए कई तरह के प्रयास किए जाते हैं। साथ ही राजनेताओं की ओर से कई तरह के लोक-लुभावने वादे भी किए जाते हैं। वहीं, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष डीके शिवकुमार का यह वीडियो वायरल होने के बाद अब कई तरह के सवाल उठने लगे हैं। कहा जा रहा है कि यह वायरल वीडियो मांड्या जिले के एक विधानसभा क्षेत्र का है, जहां डीके शिवकुमार रोड शो कर रहे थे। यह वीडियो कांग्रेस की ‘प्रजा ध्वनि यात्रा (Praja Dhwani Yatra)’ का बताया जा रहा है।

ये भी पढें: Karnataka Assembly Election: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की आज होगी घोषणा, चुनाव आयोग की प्रेस कॉन्फ्रेंस

कर्नाटक भाजपा ने साधा निशाना

कर्नाटक बीजेपी की ओर से यह वीडियो शेयर किया गया है। भारतीय जनता पार्टी ने वीडियो को लेकर कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि- ”ये कहते हैं कि इनकी चार पीढ़ियां कांग्रेस में रही हैं। अब यह वीडियो देखने के बाद हर कोई असलियत समझ जाएगा।’ भाजपा का यह बयान डीके शिवकुमार की ओर इशारा कर रहा है। हालांकि, इसके बाद कांग्रेस की ओर से कोई आधिकारिक बयान सामने नहीं आया है।

कांग्रेस ने जारी कर दी है उम्मीदवारों की पहली लिस्ट

गौर हो कि हाल ही में कांग्रेस आलाकमान की ओर से कर्नाटक विधानसभा चुनाव को लेकर उम्मीदवारों की पहली लिस्ट जारी की गई है। पहली लिस्ट में कांग्रेस ने 124 उम्मीदवारों की घोषणा की है। इस लिस्ट के अनुसार कर्नाटक कांग्रेस अध्यक्ष डीके शिवकुमार कनकपुरा से चुनावी मैदान में उतरेंगे। वहीं, पूर्व सीएम सिद्धारमैया को वरुणा विधानसभा से चुनावी मैदान में उतारा गया है। साथ ही पूर्व सीएम जिस सीट से चुनाव लड़ते थे, वहां से इस बार उनके बेटे को टिकट दी गई है।

 

Latest stories