रविवार, मई 19, 2024
होमख़ास खबरेंKiren Rijiju Car Accident: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री, ट्रक...

Kiren Rijiju Car Accident: सड़क हादसे में बाल-बाल बचे केंद्रीय मंत्री, ट्रक से टकराई कार…देखें Video

Date:

Related stories

Arunachal Pradesh के सीमावर्ती गांवों से कनेक्टिविटी होगी आसान, सरकार ने चालू किए 254 मोबाइल टावर

अरुणाचल प्रदेश के लगभग 336 सीमावर्ती गांव में 4G मोबाइल इंटरनेट की सेवा शुरू की जानी है। इसमें से शनिवार को सरकार ने यहां 254 मोबाइल नेटवर्क टावरों को चालू कर दिया है।

Kiren Rijiju ने भारत के भौगोलिक क्षेत्र को लेकर कही ये बात, बताया कैसे मानचित्र से बड़ा है अपना देश

कानून मंत्री किरन रिजिजू ने भारत के भागौलिक क्षेत्र को लेकर बात की है।

Kiren Rijiju Car Accident: केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू आज जम्मू – कश्मीर के दौरे पर थे। इस दौरान उनके साथ एक हादसा हो गया। इस हादसे में वह बाल – बाल बच गए। बता दें कि जम्मू – श्रीनगर हाइवे से जिस समय केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू के काफिला गुजर रहा था तभी एक ट्रक ने उनकी गाड़ी को टक्कर मार दिया। फिलहाल इस टक्कर में किसी को चोट नहीं आई है लेकिन गाड़ी को काफी नुकसान पहुंचा है। केंद्रीय मंत्री के गाड़ी में टक्कर लगने की वजह से चारो तरफ अफरा – तफरी मच गई। किसी तरह से केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू को उतारकर दूसरी गाड़ी में बैठाकर उन्हे प्रस्थान किया गया।

घटना का वीडियो वायरल

केंद्रीय मंत्री किरेन रिजिजू के साथ हुए घटना का वीडियो भी अब काफी तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है । इस घटना की जानकारी जैसे ही स्थानीय पुलिस को लगी गो स्थानीय पुलिस भी उस जगह पहुंच गई जहां गाड़ी को टक्कर लगी थी। पुलिस ने मौके का मुआयना कर जांच कर रही है। वायरल वीडियो में ट्रक और गाड़ी के टक्कर को साफ – साफ देखा जा सकता ।

ये भी पढ़ें: Imran Khan: बुलेटप्रूफ हेलमेट पहनकर कोर्ट पहुंचे इमरान खान तो बीजेपी ने ली चुटकी, कहा- ‘हम भी उसी दिन आजाद हुए थे’

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories