शुक्रवार, मई 17, 2024
होमदेश & राज्य‘देखते हैं कौन जीतता है? मोदी या बालासाहेब’,PM Modi पर भड़के Uddhav...

‘देखते हैं कौन जीतता है? मोदी या बालासाहेब’,PM Modi पर भड़के Uddhav Thackray

Date:

Related stories

PM Modi ने प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर तोड़ी चुप्पी, मीडिया की भूमिका पर कही बड़ी बात; जानें डिटेल

PM Modi: प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के प्रेस कॉन्फ्रेंस ना करने को लेकर खूब प्रश्न खड़े होते हैं। विपक्ष समेत कई धड़े उन पर मीडिया की अनदेखी का आरोप भी लगाते हैं। हालाकि पीएम मोदी प्रेस कॉन्फ्रेंस क्यों नहीं करते, इसको लेकर उन्होंने अपनी चुप्पी तोड़ दी है।

Delhi News: दिल्ली BJP कार्यालय पर लगी आग, आसमान में उड़ा काला धुंआ; यहां देखें वीडियो

Delhi News: राजधानी दिल्ली के पंडित पंत मार्ग पर स्थित भाजपा प्रदेश कार्यालय पर आग लग गई है जिसके कारण काला धुंआ आसमान की ओर उड़ता नजर आया है।

Uddhav Thackray on PM Modi: कल रविवार 2 अप्रैल 2023 को महाराष्ट्र के पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने छत्रपति संभाजी नगर (पुराना नाम औरंगाबाद) में महाविकास अघाड़ी की एक रैली आयोजित की थी। रैली को संबोधित करते हुए शिवसेना (यूबीटी)  अध्यक्ष उद्धव ठाकरे  ने पीएम मोदी के साथ उनकी पार्टी भाजपा पर जोरदार हमला बोला। उन्होंने बीजेपी को चुनौती भरे अंदाज में ललकारते हुए कहा कि बीजेपी मोदी के नाम पर महाराष्ट्र में आई और मैं आपको अपने पिता बाला साहेब के नाम से इसका जवाब दूंगा। फिर देखते हैं कौन जीतता है? मोदी या बालासाहेब! बता दें इस रैली में महाविकास अघाड़ी के अन्य नेता अशोक चव्हाण तथा अजीत पवार भी मौजूद थे।

पीएम पर जमकर बरसे उद्धव

पूर्व सीएम उद्धव ठाकरे ने कल छत्रपति संभाजीनगर महाविकास अघाड़ी की एक रैली को संबोधित करते हुए पीएम मोदी और भाजपा को जमकर निशाने पर रखा। उद्धव ने बीजेपी पर अपनी भड़ास निकालते हुए कहा कि ‘हमने महाराष्ट्र में भाजपा की मदद की और उन्होंने मेरे पिता के साथ ही हमारा नाम तथा चिन्ह भी हमसे छीन लिया है। अब भाजपा को गद्दी से नीचे लाने का समय आ गया है। भाजपा मोदी के नाम पर महाराष्ट्र में आई और अब शिवसेना (यूबीटी) इसका जवाब मेरे पिता बालासाहेब के नाम से चुनावों में देगी, मैं चुनौती देता हूं और देखते हैं, कौन जीतता है? मोदी या बालासाहेब!’

ये भी पढ़ेंःभ्रष्टाचार को लेकर BJP ने खोला कांग्रेस के खिलाफ मोर्चा, Twitter पर जारी किया Congress Files

महाविकास अघाड़ी पर दी सफाई

पूर्व सीएम उद्धव ने भाजपा द्वारा सत्ता के लिए हिंदुत्व को छोड़ तुष्टीकरण के गठबंधन महाविकास अघाड़ी को बताने पर कहा कि ‘हमने सत्ता के लिए महाविकाल अघाड़ी बनाई थी।  इस बात को खुलकर कहता हूं। आज हम सत्ता में नहीं रहने के बाद भी साथ हैं। फिर भी बीजेपी कहती है कि हमने सत्ता के लिए कांग्रेस के तलवे चाटे,तो मुझे बताएं कि आपने सत्ता में बने रहने के लिए शिंदे के तलवे क्यों चाटे? जब आपने नीतीश के साथ सत्ता साझा की तब आपने क्या चाटा था?’ शिवसेना भाजपा को आगे ले जाने के लिए नहीं बनी थी, शिवसेना देशभक्तों और भूमिपुत्रों को बचाने के लिए बनी थी।

ये भी पढ़ेंः Delhi MCD Mayor Election: एक बार फिर शुरू होगा मेयर पर घमासान, जानें क्या है चुनावी प्रक्रिया?

Hemant Vatsalya
Hemant Vatsalyahttp://www.dnpindiahindi.in
Hemant Vatsalya Sharma DNP INDIA HINDI में Senior Content Writer के रूप में December 2022 से सेवाएं दे रहे हैं। उन्होंने Guru Jambeshwar University of Science and Technology HIsar (Haryana) से M.A. Mass Communication की डिग्री प्राप्त की है। इसके साथ ही उन्होंने Delhi University के SGTB Khalasa College से Web Journalism का सर्टिफिकेट भी प्राप्त किया है। पिछले 13 वर्षों से मीडिया के क्षेत्र से जुड़े हैं।

Latest stories