Home ख़ास खबरें लिव इन पार्टनर का श्रद्धा की तरह Hyderabad में कत्ल, शव के...

लिव इन पार्टनर का श्रद्धा की तरह Hyderabad में कत्ल, शव के टुकड़े करने की वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

0

Hyderabad: हैदराबाद से भी दिल्ली के श्रद्धा मर्डर केस की तरह ही एक और केस सामने आया है। यहां एक शख्स से अपनी लिव इन पार्टनर महिला की बेरहमी से हत्या कर दी। इसके बाद उसने शव के काटने वाली आरी से टुकड़े कर पॉलीथिन में लपेट फ्रिज में रख दिए। फिर उसने उन टुकड़ों को एक एककर कई जगहों पर फेंक दिया। इस दौरान उसने घर की सफाई कर महिला के फोन पर आने वाले मेसेज का रिप्लाई भी देता रहा। ताकि किसी को उसकी मौत का शक न हो। पुलिस ने उस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है।

इस वजह से हो गया खुलासा

बता दें विगत 17 मई 2023 को सुधाकर नाम के एक कर्मचारी को शहर की मुसी नदी के पास कचरे में पड़ी पॉलीथिन में एक कटा हुआ सिर मिला। जिसकी सूचना उसने तुरंत पुलिस को दी। पुलिस ने कटे सिर को लेकर जांच शुरू की तो चोंकाने वाली जानकारी पता चली कि मृतका का नाम यारम अनुराधा रेड्डी (55) के हत्यारोपी चंद्रमोहन (48) के साथ 15 साल से अवैध संबंध थे। अनुराधा अपने पति से अलग चंद्रमोहन के साथ दिलसुखनगर के उसके घर मे रह रही थी। मृतका अनुराधा 2018 से ब्याज का काम कर रही थी। जिससे आरोपी चंद्रमोहन ने भी एक व्यापार के लिए 7 लाख रुपए उधार लिए थे। इसी पैसे को लेकर दोंनो के बीच विवाद हो गया था।

इसे भी पढ़ेंःOnline ITR Filing: ITR -1 तथा ITR- 4 को भरने की ऑनलाइन प्रक्रिया हुई शुरू, Income Tax विभाग ने जारी की अहम सूचना

शव को ठिकाने लगाने का प्लान

पैसे के विवाद से छुटकारा पाने के लिए आरोपी चंद्रमोहन ने 12 मई को झगड़ा होने पर अनुराधा पर चाकू से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। इसके बाद उसकी मौत हो गई। इसके बाद उसने पत्थर काटने वाली मशीन खरीद कर पहले सिर काटा, फिर उसने शव के कई टुकड़े कर दिए। उसने काले रंग की पॉलीथिन में रखकर कटे हाथ और पैरों को फ्रिज में रख दिया। बाकी धड़ को सूटकेस में रख दिया। इसके बाद 15 मई को ऑटो करके सिर को नदी किनारे डंपिंग ग्राउंड में फेंक दिया। इसके बाद चंद्रमोहन ने फिनाइल, डेटॉल, परफ्यूम, अगरबत्ती,खरीद बाकी शव को ठिकाने लगाता रहा। इसके बाद पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज की स्कैनिंग कर आरोपी की पहचान कर गिरफ्तार कर लिया। मृतका के टुकड़ों को इकट्ठा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए।

इसे भी पढ़ेंः कर्ज के आर्थिक जंजाल में फंसा दुनिया का महाबली America, डिफॉल्टर हुआ तो पड़ेगा भारत पर ऐसा असर!

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version