Home देश & राज्य मध्य प्रदेश Baba Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बाबा की पॉपुलैरिटी का दिखा एक नया...

Baba Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बाबा की पॉपुलैरिटी का दिखा एक नया क्रेज,1000KM की दूरी तय कर दर्शन करने पहुंचा परिवार

बागेश्वर धाम बाबा के इस भक्त की हर ओर चर्चा। बाबा के दर्शन के लिए 1000 Km की दुरी तय कर पंहुचा भक्त। यहां जानिए पूरी खबर।

0
Baba Bageshwar Dham
Baba Bageshwar Dham

Baba Bageshwar Dham: बागेश्वर धाम बाबा धीरेंद्र शास्त्री किसी पहचान के मोहताज नहीं हैं। उनको पुरा देश जानता है। वह जहां भी पर्वचन या कथा वाचन के लिए जाते हैं। वहां लाखों की संख्या में भक्त उनके दर्शन को पहुंचते हैं। लोग उनके दीवाने है। इसी क्रम में उनकी दीवानगी का एक ताजा उदाहरण देखने को मिला है। आपको बता दे की एक भक्त अपने पूरे परिवार के साथ बाबा के दर्शन के लिए 1000KM की दूरी तय कर झारखंड से सागर, मध्य प्रदेश पहुंचा। इन दिनों इस व्यक्ती की दीवानगी के चर्चे हर ओर हैं।

झारखंड से पहुंचा सागर

हाल ही में मध्य प्रदेश के सागर जिले के खुरई में बागेश्वर धाम बाबा का हनुमान कथा वाचन कार्यक्रम संपन्न हुआ है। हनुमान कथा को सुनने लाखों की संख्या में भक्त वहां पहुंचे थे। वहीं पर बाबा के एक परम भक्त ने लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच लाया। आपको बता दे की वह भक्त झारखंड से अपने पूरे परिवार के साथ 1000 KM की दूरी तय कर ट्रेन से उस कार्यक्रम में पहुंचा था।

यूट्यूब पर सुनी थीं कथा

आपको बता दे की झारखंड के धनेश्वर मेहता और उनका परिवार इतनी लंबी दूरी तय कर सागर आया। धनेश्वर मेहता ने बताया की उन्होंने पहली बार यूट्यूब पर बाबा की कथा सुनी थी। उसके बाद वे उनके भक्त बन गए। उनकी बहुत दिन से यह इच्छा थी की उन्हें बाबा के दर्शन हो। वह बागेश्वर धाम जाना चाहते थे। मगर जब उन्हें यह पता चला की बागेश्वर बाबा का कार्यक्रम सागर में होने वाला है तो वे अपने पूरे परिवार के साथ यहां आ गए। यहां पर उन्होंने अपना डेरा जमा लिया। उन्होंने यह भी बताता की कथा के समापन के बाद वे बाबा के धाम में अर्जी लगाने जाएंगे। यह इस बात का सबूत देता है की लोग बाबा बागेश्वर धीरेन्द्र शास्त्री को कितना मानते है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version