Home देश & राज्य CM Shivraj ने कमलनाथ पर उतारा अपना गुस्सा, कहा मेरे सवालों का...

CM Shivraj ने कमलनाथ पर उतारा अपना गुस्सा, कहा मेरे सवालों का जवाब दें कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष

0

CM Shivraj: चुनाव से पहले मध्य प्रदेश में लगातार सीएम शिवराज और प्रदेश अध्यक्ष कमलनाथ के बीच जमकर टकरार देखने को मिल रही है। सीएम शिवराज सिंह चौहान जहां भी जा रहे हैं कांग्रेस के द्वारा किए हुए घोटालों को उजागर कर रहे हैं। ऐसे में सोमवार को सीएम शिवराज सिंह का गुस्सा एक बार फिर देखने को मिला। सीएम शिवराज ने कमलनाथ पर आरोप लगाते हुए कहा कि ” मुझे मेरे सवालों का जवाब जब तक नहीं मिलेगा मैं इसी तरह से सवाल करता रहूंगा।” मध्य प्रदेश की बहनों के लिए मैंने मुख्यमंत्री आहार अनुदान योजना की शुरुआत की थी लेकिन 2017 में कमलनाथ ने इसे छीन लिया। इन अनुदान योजना के पैसों को अपने खाते में डालने लगे। ऐसे में कमलनाथ को सामने आकर मध्य प्रदेश की बहनों को इस घोटाले के बारे में बताना होगा नहीं तो मैं उनसे एक के बाद एक सवाल करता रहूंगा।

कांग्रेस ने नहीं बनाई कोई योजना -CM Shivraj 

सीएम शिवराज सिंह ने कमलनाथ को घेरते हुए कहा कि कांग्रेस सरकार ने मध्य प्रदेश की जनता के लिए कोई भी योजना नहीं बनाई है। कमलनाथ केवल मध्य प्रदेश की बहनों को धोखा देने का काम कर रहे हैं। 2017 में मुख्यमंत्री बनने के बाद उन्होंने बहनों को मिलने वाले 1000 रुपए को भी बंद कर दिया। अब भी झूठी लालसा देने के लिए मध्य प्रदेश की जनता के बीच जा रहे हैं। सीएम शिवराज ने कांग्रेस के वचनपत्र का जिक्र करते हुए कहा कि “कमलनाथ हर साल चुनाव आने पर कहते हैं हम राज्य की बीमार महिलाओं के लिए योजना बनाएंगे, जो काम करने में असमर्थ है उनके लिए योजना बनाएंगे लेकिन उनके द्वारा बनाई गई योजना अभी तक कहा काम कर रही है।”

ये भी पढ़ें: PM GatiShakti के तहत 5 लाख करोड़ की 66 परियोजनाओं को मिली मंजूरी, जानिए क्या है योजना

कमलनाथ ने भी किसानों का मुद्दा उठाकर किया पलटवार

वहीं सीएम के द्वारा उठाए गए मुद्दे को लेकर कमलनाथ ने भी पलटवार किया है। कमलनाथ ने कहा है कि ” सीएम शिवराज आपने भी 2018 के चुनाव में किसान भाइयों के कर्जमाफी की घोषणा की थी लेकिन वह घोषणा कब पूरी होगी। आप मुझे वचन पत्र दिखाने के लिए कह रहे हैं आप अपना वचनपत्र कब दिखाएंगे। 5 साल बीतने को है लेकिन अभी तक कर्ज माफ़ नहीं हुआ, वहीं हमारे सरकार द्वारा शुरू की गई इस योजना को आपने क्यों बंद कर दिया।”

ये भी पढ़ेंः General Election 2024: इस रणनीति के सहारे यूपी में मिशन80 की चुनौती साधेगी बीजेपी, राष्ट्रीय महासचिव ने की मंथन बैठक

Exit mobile version