सोमवार, मई 6, 2024
होमख़ास खबरेंMP News: इंदौर में कुत्ते को पत्थर मारने पर हुआ विवाद, दो...

MP News: इंदौर में कुत्ते को पत्थर मारने पर हुआ विवाद, दो लोगों की गोली मारकर हत्या, 7 जख्मी

Date:

Related stories

MP News: शहडोल में रेत माफिया का आतंक! ASI को ट्रैक्टर तले कुचला; जानें प्रशासन का पक्ष

MP News: मध्य प्रदेश के अन्तर्गत आने वाले शहडोल जिले को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से रेत माफिया का आतंक सामने आया है।

MP News: मध्य प्रदेश के इंदौर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। बताया जा रहा है की यहां दो पक्षों में कुत्ता टहलाने पर विवाद खड़ा हो गया। जिस वजह से यहां गोलियां चल गई। इस घटना में दो लोगों की मौत हुई है। जबकि, 7 लोग घायल हुए हैं। जिन्हें अस्तपाल में भर्ती करवाया गया है। वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस टीम भी मौके पर पहुंची और आरोपी को गिरफ्तार कर उसकी लाइसेंस बंदूक जब्त कर ली।

इस वजह से हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक, ये घटना इंदौर के खजराना थाना इलाके के कृष्ण बाग की है। जहां, गुरुवार (17 अगस्त) को दो पड़ोसियों में कुत्ता घुमाने को लेकर विवाद हो गया था। बाद में विवाद इतना बढ़ा की, एक व्यक्ति ने दूसरे पक्ष पर ताबड़तोड़ गोलियां चल दी।

पुलिस ने बताया की यह घटना गुरुवार रात 10:30 बजे की है, जब बैंक में सिक्योरिटी गार्ड का काम करने वाला राजपाल सिंह राजावत अपने कुत्ते को टहला रहा था। तभी कॉलोनी के ही रहने वाले विमल ने कुत्ते को पत्थर मार दिया। जिसके बाद दोनों में कहासुनी हो गई।

इसी बीच विमल का रिश्तेदार राहुल भी वहां पहुंचा। दोनों पक्षों में बहस इतनी बढ़ी की राजपाल ने दोनों को डराने के लिए अपनी लाइसेंसी बंदूक निकाली और हवाई फायरिंग की।

घटना में महिला समेत 6 लोग घायल 

थोड़ी देरा बाद राजपाल ने दोनों पर गोली चला दी, जिससे दोनों की मौत हो गई। गोली चलाने के बाद वहां अफरा तफरी मच गई। इसके बाद विमल और राहुल के रिश्तेदार राजपाल के घर के बाहर इक्टठा हो गए। घर के बाहर भीड़ को बढ़ता देख राजपाल ने फिर फायरिंग की। इस दौरान महिला समेत 6 अन्य लोग घायल हो गए।

पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

पुलिस ने आरोपी सिक्योरिटी गार्ड को गिरफ्तार कर लिया है। जल्द उसे कोर्ट में पेश किया जाएगा। बताया जा रहा है की वह बैंक ऑफ बड़ौदा में सिक्योरिटी गार्ड का काम करता था। वहीं, विमल रिश्ते में राहुल का जीजा था। विमल का निपानिया में सैलून भी है। राहुल की बहन आरती से विमल की शादी 8 साल पहले हुई थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories