गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशDhirendra Shastri: हत्या की धमकी देने वाले को बागेश्वर बाबा का जवाब,...

Dhirendra Shastri: हत्या की धमकी देने वाले को बागेश्वर बाबा का जवाब, ‘गीदड़ भभकियों से शेर नहीं डरते’, जानें और क्या कहा

Date:

Related stories

Dhirendra Shastri: फिर अपने बयानों को लेकर विवादों में घिरे बागेश्वर बाबा, कानूनी कार्यवाही की मांग उठी

Dhirendra Shastri: अपनी मनमोहक कथा से लाखो लोगों को भाव-विभोर करने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री अपने बयानों के लिए खूब चर्चा में रहते हैं।

Dhirendra Shastri: कोटा में सुसाइड जैसे गंभीर मसले पर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री ने छात्रों को दी सलाह, जानें क्या कहा?

Dhirendra Shastri: मध्य प्रदेश से लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में अपने मनोहर कथा से अपनी छाप छोड़ चुके बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेन्द्र शास्त्री इन दिनों खूब चर्चाओं में हैं। धीरेन्द्र शास्त्री (Dhirendra Shastri) को लेकर खूब खबरे भी बन रही है।

Dhirendra Shastri: अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहने वाले बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री इन दिनों फिर सुर्खियों में है। पंडित शास्त्री (Dhirendra Shastri) इन दिनों मध्य प्रदेश के सागर (खुरई) में है। यहां बागेश्वर बाबा की कथा चल रही है। बता दें कि अपने मनमोहक कथा प्रवृति के कारण बागेश्वर धाम के कथा आयोजन में लाखों भक्तों की भीड़ होती है। इस दौरान वो हिन्दू राष्ट्र व सनातन से जुड़े अन्य मुद्दों पर अपनी बात कहते रहते हैं।

जब पंडित शास्त्री (Dhirendra Shastri) अपनी कथा के दौरान मीडिया से बात कर रहे थे तो इस दौरान उन्होंने खुद को हत्या की धमकी देने वालों के लिए बड़ी बात कह दी। उन्होंने कहा कि गीदड़ भभकियों से शेर नहीं डरते। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि लोग जब सामना नहीं कर पाते हैं तो ऐसी ही बाते करते हैं।

बरेली के युवक को लेकर पंडित शास्त्री ने कह दी बड़ी बात

पंडित धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री ने सागर के खुरई में आयोजित अपनी कथा के दौरान मीडिया से बात करते हुए कहा कि हम सनातन के प्रहरी हैं। जब मीडिया की ओर से ये प्रश्न पूछा गया कि बीते दिनों बरेली के एक युवक ने आपको जान से मारने की धमकी दी थी इस पर आप क्या कहना चाहेंगे। इसको लेकर धीरेन्द्र शास्त्री ने कहा कि बेचारे गीदड़ कर भी क्या सकते हैं। जब सामना नहीं कर पाते तो ऐसी फिजुल की बातें ही सामने आती हैं। उन्होंने ये भी कहा कि ये गीदड़ो की भभकिया हैं और इससे शेर डरा नहीं करते। वहीं उन्होंने कहा अगर कभी आमना-सामना होगा भाई साहब से तो देखा जाएगा। धीरेन्द्र शास्त्री ने इस दौरान कहा कि अगर उसके हाथों मौत लिखी भी होगी, तब तक हम घर-घर धीरेन्द्र शास्त्री बनाकर निकलेंगे।

बीते दिनों मिली थी जान से मारने की धमकी

बता दें कि यूपी के बरेली से आने वाले युवक अनस अंसारी ने धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री को बीते दिनों जान से मारने की धमकी दी थी। अनस ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से धीरेन्द्र कृष्ण शास्त्री के लिए भड़काऊ बयान जारी किया था। हालाकि प्रशासन ने इस मामले को तत्काल संज्ञान में लेते हुए युवक को हिरासत में लिया था और इस संबंध में अपनी खोज-बीन शुरू कर दी थी। धीरेन्द्र शास्त्री ने बीते दिनों कोटा से उस युवक के लिए संदेश जारी कर अपनी बात कही थी। उन्होंने कोटा की धरती से ही कहा था कि “बरेली में कोई है अनस अंसारी, उन्होंने कहा कि बागेश्वर बाबा को जान से मार देंगे, जैसे उनके बाप की खेती ना हो। हद हो गई यार.. ठठरी के बरे हम बरेली आएंगे बरेली और तुम्हारी ठठरी बांधेंगे वहीं से।” पंडित शास्त्री के इस बयान को लेकर भी खूब सुर्खियां बनी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories