सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशMadhya Pradesh Assembly Election 2023: राज बब्बर का जुबानी हमला, कहा- 'कांग्रेस...

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: राज बब्बर का जुबानी हमला, कहा- ‘कांग्रेस आई तो सिंधिया के महल को बना देंगे…’

Date:

Related stories

Lok Sabha Election 2024: वायु सेना पर पूर्व CM चरणजीत चन्नी के बयान से गरमाई सियासत, सफाई जारी कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोकसभा चुनाव 2024 के दौरान अलग-अलग पार्टी से जुडे़ नेताओं के बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

Madhya Pradesh Assembly Election 2023: मध्‍य प्रदेश में विधानसभा चुनाव की वोटिंग के लिए अब कुछ ही दिन बचे हैं। ऐसे में प्रदेश की राजनीतिक हवा गतिमान है। बीजेपी प्रदेश में सत्ता में बने रहने के लिए लड़ रही है तो कांग्रेस जीत को दोहराने में लगी है। दोनों तरफ से पूरी ताकत लगाई जा रही है। आलम यह है कि नेताओं के बीच आरोप प्रत्यारोप का खेल चल रहा है। हर दल के नेता जीत का दावा कर रहे हैं। इसी क्रम में कांग्रेस के दिग्गज नेताओं ने बीजेपी पर काउंटर अटैक जारी रखा है। कांग्रेस छोड़कर बीजेपी में चले गए केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया फिलहाल राज बब्बर के निशाने पर हैं। जानकारी हो कि राज बब्बर कांग्रेस के दिग्गज नेताओं के फेहरिस्त में आते हैं।

सिंधिया को लेकर छलका दिग्विजय सिंह का दर्द

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने बीजेपी नेता ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज कसते हुए कहा कि, ”अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस की सरकार आती है तो सिंधिया के महल को चौपाटी बना दिया जाएगा।” जानकारी हो कि सिंधिया पर जुबानी हमला एक तरफ से ही नहीं बल्कि कांग्रेस द्वारा चौतरफा जारी है। कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने भी सिंधिया को घेरा है। दिग्विजय ने सिंधिया पर कहा है कि, ”मुझे उम्मीद नहीं थी कि ज्योतिरादित्य सिंधिया कांग्रेस को धोखा देकर बीजेपी ज्वाइन कर लेंगे।” गौरतलब है कि ग्वालियर में कांग्रेस नेता राज बब्बर ने प्रेस वार्ता को संबोधित करते हुए कहा है कि अगर मध्य प्रदेश में कांग्रेस सत्ता में आती है तो ज्योतिरादित्य सिंधिया के महल को चौपाटी बना दिया जाएगा। ऐसा इसलिए किया जाएगा, ताकि आम लोग भी महल को देख सकें। वहां जाकर घूम फिर सकें।”

राज बब्बर का ज्योतिरादित्य सिंधिया पर वार

कांग्रेस नेता राज बब्बर ने प्रेस वार्ता में कहा कि, ”गरीबों ने महल नहीं देखे हैं। जब कांग्रेस सरकार में पर्यटन को बढ़ावा देने के लिए कार्य किए जाएंगे तो आवाम महल भी देखने जाएंगे, क्योंकि महल है तो जनता और ग्वालियर का ही है। इसलिए आवाम महल में जाएगी और वहां पर मजे से चाट खाएगी।’ साथ ही, कांग्रेस नेता ने प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह पर भी जुबानी हमला बोला है। उन्होंने कहा कि बीजेपी की शासनकाल में मध्य प्रदेश में विकास नहीं हुआ है। राज बब्बर ने आगे कहा कि, ”मैं ग्वालियर बचपन से आ रहा हूं। यहां कोई विकास नहीं किया गया है।” मालूम हो कि मध्य प्रदेश की सभी 230 विधानसभा सीटों के लिए एक ही चरण में 17 नवंबर को वोटिंग होगी। वहीं, मतों की गिनती 3 दिसंबर को होगी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Rupesh Ranjan
Rupesh Ranjanhttp://www.dnpindiahindi.in
Rupesh Ranjan is an Indian journalist. These days he is working as a Independent journalist. He has worked as a sub-editor in News Nation. Apart from this, he has experience of working in many national news channels.

Latest stories