Home ख़ास खबरें Jitu Patwari ने MP Police को लेकर उठाए सवाल, गृहमंत्री Narottam Mishra...

Jitu Patwari ने MP Police को लेकर उठाए सवाल, गृहमंत्री Narottam Mishra ने दिया ऐसा जवाब की चौंक जाएंगे आप

0

Jitu Patwari: मध्य प्रदेश पुलिसकर्मियों को लेकर एक बहुत ही चौकाने वाले खबर निकलकर सामने आ रही है। बताया जा रहा है कि यहां की खाकी पर ऐसा दाग लग गया है, जिसे छूटने में अब काफी समय लग जाएगा। ये दाग मध्य प्रदेश पुलिस में तैनात 190 पुलिस कर्मियों की वजह से लगा है। इस दाग का खुलासा कांग्रेस विधायक जीतू पटवारी ने विधानसभा में किया है। विधानसभा में जीतू पटवारी ने कहा है कि मध्य प्रदेश के ग्वालियर से 190 ऐसे पुलिस वाले हैं, जिनके ऊपर रेप का केस दर्ज है। ये सभी बातें जीतू पटवारी ने एमपी के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के द्वारा पूछे गए सवालों के जवाब में कही है।

जीतू पटवारी ने मध्य प्रदेश पुलिस को लेकर उठाया सवाल

मध्य प्रदेश में सीएम शिवराज सिंह के जंगलराज खत्म करने को लेकर कांग्रेस से विधायक जीतू पटवारी ने कई तरह के सवाल खड़े किए हैं। विधानसभा में जीतू पटवारी ने पुलिसकर्मियों पर लगे इस दाग के सवाल को उठाया है। वहीं गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के द्वारा दी गई जानकारी के मुताबिक राज्य में 190 पुलिस वाले ऐसे हैं, जिनके ऊपर रेप का केस चल रहा है। वहीं उन्होंने ये भी बताया है कि इसमें से सबसे ज्यादा रेपिस्ट ग्वालियर और चंबल क्षेत्र के पुलिस के लोग हैं।

ये भी पढ़ें: Russia-Ukraine War के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र में शांति प्रस्ताव पारित, जानिए भारत ने प्रस्ताव से क्यों बनाई दूरी?

इंदौर में भी है रेपिस्ट पुलिस के लोग

जीतू पटवारी के द्वारा पूछे गए सवाल को लेकर गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने जवाब देते हुए कहा है कि ” ग्वालियर -चंबल क्षेत्र में जहां 44 पुलिस वालों पर रेप के मामले दर्ज हैं वहीं दूसरी तरफ स्वच्छता के मामले में हमेशा नंबर वन रहने वाले इंदौर में 17 खाकी वालों ने पुलिस को दागदार कर दिया है। वहीं मध्य प्रदेश की राजधानी के बारे में बताते हुए गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा है कि भोपाल में 16 पुलिस वाले ऐसे हैं, जिनके ऊपर केस दर्ज है।

ये भी पढ़ें: Haryana Budget 2023: हरियाणा सरकार ने पेश किया 1.83 लाख करोड़ का बजट, जानिए…

Exit mobile version