सोमवार, मई 6, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशMP में BJP चीफ का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कांग्रेस को बताया...

MP में BJP चीफ का कांग्रेस पर तीखा प्रहार, कांग्रेस को बताया घोटाला सरकार

Date:

Related stories

छिंदवाड़ा के सियासी अखाड़े में 10 लाख का दांव, कमलनाथ के जीतते ही मालामाल हो जाएगा ये व्यापारी!

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में विधानसभा 2023 के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशियों के साथ मतदाता भी अब 3 दिसंबर का इंतेजार कर रहे हैं जब चुनाव के नतीजे घोषित किए जाएंगे।

MP Assembly Election 2023: एमपी के इस बूथ पर जाने से रोके गए पूर्व CM कमलनाथ के बेटे, वायरल हुआ वीडियो

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में आज विधानसभा चुनाव को लेकर मतदान का दौर जारी है। सूबे की जनता आगामी 5 वर्षों के लिए एक बार फिर अपने सरकार को चुनने के लिए सुबह से मतदान कर रही है।

MP के चुनावी मैदान में दिग्गजों का तांता, PM मोदी, CM योगी के साथ इन नेताओं ने भी किया प्रचार-प्रसार

MP Assembly Election 2023: मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा के चुनाव संपन्न होने हैं। इसको लेकर सत्तारुढ़ दल भाजपा की तैयारियां जोरों पर है। दावा किया जा रहा है कि भाजपा मध्य प्रदेश में दशकों से काबिज अपने प्रभुत्व को कायम रखना चाहती है।

MP Assembly Election 2023: मध्यप्रदेश में विधानसभा चुनाव 2023 को लेकर जुबानी जंग का दौर जारी है। इसी क्रम में आज बीजेपी चीफ जेपी नड्डा ने भी रीवा की धरती से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। जेपी नड्डा ने अपने संबोधन के दौरान कांग्रेस को घोटालो की सरकार बताया और कहा कि इनकी सरकार में कोयला घोटाला, कॉमनवेल्थ घोटाला व 2जी घोटाले होते थे। वहीं उन्होंने भाजपा सरकार का जिक्र करते हुए कहा कि इस सरकार में प्रधानमंत्री मोदी के नेतृत्व में देश लगातार विकास कर रहा है। अपने संबोधन के दौरान जेपी नड्डा ने ये भी कहा कि हमारी सरकार ने गांव, गरीब, दलित महिला, युवा, वंचित, पीड़ित, शोषित और किसानों को ताकत देने का काम किया है।

जेपी नड्डा ने कांग्रेस पर साधा निशाना

BJP के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश के रीवा से कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के शासन काल में लोगों को घोटाले मिलते थे। इस दौरान उन्होंने कोयला घोटाला, 2जी घोटाला व कॉमनवेल्थ घोटाले का जिक्र किया। वहीं अपनी सरकार की उपलब्धियों का जिक्र करते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में देश लगातार आगे बढ़ रहा है। इस दौरान उन्होंने कहा कि मोदी सरकार में साढ़े 13 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर निकले हैं और ये आकड़ा अंतर्राष्ट्रीय मुद्रा कोष ने दिया है।

किसानों व युवाओं को ताकत देने का काम किया

भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश के रीवा में अपने चुनावी संबोधन के दौरान कहा कि हमारी सरकार ने युवाओं और किसानों को ताकत देने का काम किया है। इसके अलावा उन्होंने ये भी कहा कि पहले की सरकार जाति-वर्ग और परिवार की सरकार होती थीं जो जनता के हित की नहीं सोचती थी। हमारी सरकार ने इस परिपाटी को छोड़ते हुए युवाओं, किसानों, दलित महिला, वंचित, पीड़ित व गांव-गरीब के लोगों के उत्थान के लिए काम किया है।

रिपोर्ट कार्ड देकर देते हैं कामों का ब्यौरा

जेपी नड्डा ने मध्य प्रदेश की धरती से इशारों-इशारों में ही विपक्ष को निशाने पर लिया। उन्होंने कहा कि हम उस पार्टी की संस्कृति से नहीं आते हैं, जो गुमराह करके, झूठे वादे करके और छलावे में डालकर वोट लेते हैं। हम ऐसी पार्टी से आते हैं जो सरकार चलाने के बाद अपना रिपोर्ट कार्ड देकर अपने कामों का ब्यौरा देती है और बताती है कि हमने जनता के लिए क्या है। वहीं इसके अलावा उन्होंने लोगों से ये अपील भी किया कि इस चुनाव में जाति और क्षेत्र के आधार पर वोट मत दीजिएगा बल्कि विकास के नाम पर वोट दीजिएगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories