सोमवार, अप्रैल 29, 2024
होमदेश & राज्यपंजाबMP Election 2023: मध्यप्रदेश में CM मान का रोड शो, महाराजपुर विधानसभा...

MP Election 2023: मध्यप्रदेश में CM मान का रोड शो, महाराजपुर विधानसभा क्षेत्र से APP उम्मीदवार के पक्ष में मांगे वोट

Date:

Related stories

MP Election 2023: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान आज मध्य प्रदेश दौरे पर हैं। दरअसल, CM मान यहां बिजावर, छतरपुर और नौगांव में आम आदमी पार्टी के प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल में शामिल होने पहुंचे हैं। दोपहर 12 बजे वे छतरपुर पहुंचें और AAP के प्रत्याशी भागीरथ पटेल के समर्थन में रोड शो कर उनके पक्ष में वोट मांगे।

इसके बाद वे आगे की यात्रा के लिए रवाना हुए और महाराजपुर के AAP प्रत्याशी राम जी पटेल के नामांकन दाखिला में शामिल हुए और वहां भी वोट मांगे। अभी CM मान का रोड शो जारी है, थोड़ी देर में वह जनसभा को संबोधित करेंगे।

17 नवंबर को होने हैं चुनाव

मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को विधानसभा चुनाव (MP Election 2023) होंगे हैं। जिसके परिणाम 3 दिसंबर को आएंगे। इसके लिए नामांकन प्रक्रिया अब शुरू चुकी है। नामांकन पत्र जमा करने की आखिरी तारीख 30 अक्टूबर है, जबकि नाम वापस लेने की आखिरी तारीख 2 नवंबर तय की गई है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories