गुरूवार, मई 9, 2024
होमदेश & राज्यमध्य प्रदेशMP News: नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, DAVV चलाएगा ओपन प्लेसमेंट ड्राइव,...

MP News: नौकरी पाने का सुनहरा अवसर, DAVV चलाएगा ओपन प्लेसमेंट ड्राइव, आप भी कर सकते हैं आवेदन

Date:

Related stories

MP Weather Update: हीटवेव का कहर! आखिर कब मिलेगी गर्मी से राहत, जानें क्या है IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: उत्तर भारत के अलग-अलग हिस्सों में इन दिनों हीटवेव के कारण भीषण गर्मी का कहर देखने को मिल रहा है।

Lok Sabha Election 2024: मतदान के बाद MP में गरजे PM Modi, कांग्रेस पर करारा प्रहार कर कही ये बात

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में आज लोकसभा चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इस दौरान पीएम मोदी ने भी आज सुबह अहमदाबाद के एक पोलिंग बूथ पर मतदान किया और लोगों से मतदान करने की अपील की।

MP News: शहडोल में रेत माफिया का आतंक! ASI को ट्रैक्टर तले कुचला; जानें प्रशासन का पक्ष

MP News: मध्य प्रदेश के अन्तर्गत आने वाले शहडोल जिले को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से रेत माफिया का आतंक सामने आया है।

MP News: अगर आप भी नौकरी का अवसर तलाश रहे हैं तो आपके लिए खुशखबरी है। वाणिज्य, कला और विज्ञान पृष्ठभूमि के स्नातक छात्रों के लिए उनके कॉलेज या विश्वविद्यालय की परवाह किए बिना, नौकरी प्लेसमेंट का सुनहरा अवसर है। देवी अहिल्या विश्वविद्यालय ने एक ओपन प्लेसमेंट ड्राइव की घोषणा की है। ऐसे में अगर आप भी नौकरी तलाश कर रहे हैं, तो इस ओपन प्लेसमेंट ड्राइव के लिए आवेदन कर सकते हैं।

कौन-कौन कर सकता है आवेदन?

विश्वविद्यालय के सेंट्रल प्लेसमेंट सेल के मुताबिक, यह अभियान विशेष रूप से बीकॉम, बीसीए और बीएससी स्ट्रीम के स्नातकों के लिए है, जिन्होंने 2021, 2022 और 2023 में अपनी पढ़ाई पूरी की है। धार, खंडवा और अन्य ग्रामीण क्षेत्रों जैसे पड़ोसी जिलों के संबद्ध सरकारी कॉलेजों के छात्रों को भी इस अभियान में भाग लेने और अपना करियर शुरू करने का अवसर मिलेगा।

नौकरी पाने का सुनहरा अवसर

विश्वविद्यालय के प्रोफेसर अवनीश व्यास ने बताया कि यह कार्यक्रम हमारे स्नातकों के लिए अपने शहर में आशाजनक नौकरी की संभावनाओं को सुरक्षित करने का एक अनूठा अवसर है। यह उन छात्रों के लिए एक मौका है जो अब तक नौकरी सुरक्षित नहीं कर पाए हैं, क्योंकि बिना कार्य अनुभव वाले स्नातकों को ही इस ड्राइव में आवेदन करने की अनुमति है।

31 अक्टूबर को होगी प्लेसमेंट ड्राइव

इस ओपन प्लेसमेंट ड्राइव के लिए रविवार तक शहर के विभिन्न कॉलेजों से 500 से ज्यादा स्टूडेंट्स ने रजिस्ट्रेशन कराया है। ओपन कैंपस प्लेसमेंट ड्राइव 31 अक्टूबर को खंडवा रोड स्थित विश्वविद्यालय के मुख्य सभागार में होगी।

विश्वविद्यालय ने इस प्लेसमेंट ड्राइव के लिए एक प्रसिद्ध आईटी फर्म के साथ सहयोग किया है, जो एक हजार से अधिक चयनित उम्मीदवारों को कैरियर के अवसरों और संभावित रोजगार विकल्पों का पता लगाने के लिए एक मंच प्रदान करने के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories