Home देश & राज्य मध्य प्रदेश MP News: शहडोल में रेत माफिया का आतंक! ASI को ट्रैक्टर तले...

MP News: शहडोल में रेत माफिया का आतंक! ASI को ट्रैक्टर तले कुचला; जानें प्रशासन का पक्ष

MP News: मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रेत माफिया ने वारंट तामील कराने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिसकी चपेट में आने से एसआई महेन्द्र बागरी की मौत हो गई। प्रशासन ने मामले का संज्ञान लेकर कार्रवाई शुरू कर दी है।

0
MP News
MP News

MP News: मध्य प्रदेश के अन्तर्गत आने वाले शहडोल जिले को लेकर आज खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र से रेत माफिया का आतंक सामने आया है। जानकारी के अनुसार रेत माफिया ने खनन स्थान पर वारंट तामील कराने गए पुलिसकर्मियों पर ट्रैक्टर चढ़ा दिया जिसकी चपेट में आने से ASI महेंद्र बागरी की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रशासन ने इस मामले को गंभीरता से लेते हुए अवैध खनन करने वालों पर शिकंजा कसा है। ताजा जानकारी के अनुसार प्रशासन ने तत्परता दिखाते हुए ट्रैक्टर चालक और रेत माफिया के खिलाफ मामला दर्ज कर चालक और रेत माफिया के पुत्र को गिरफ्तार कर लिया है। प्रशासन का दावा है कि जल्द ही इस मामले में मास्टर माइंड की भूमिका निभाने वाले आरोपी को भी गिरफ्तार किया जाएगा जिससे कि इस तरह के अवैध कृत्य पर रोक लग सके।

रेत माफिया के आतंक से दहला शहडोल

मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में रेत माफिया द्वारा अंजाम दिए गए खूँखार कृत्य से पूरा जिला दहल उठा। प्रशासन द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार पुलिसकर्मियों की एक टीम वारंट तामील कराने पहुंची थी। इसी दौरान आरोपी चालक ने ट्रैक्टर से पुलिसकर्मियों पर हमला बोल दिया। इसकी चपेट में आने से ASI महेंद्र बागरी की मौके पर ही मौत हो गई।

प्रशासन का पक्ष

शहडोल जिले के ब्यौहारी थाना क्षेत्र के अन्तर्गत आने वाले नौधिया में रेत माफिया द्वारा एएसआई की कथित तौर पर हत्या करने पर प्रशासन ने अपना पक्ष जारी किया है।

प्रशासन की ओर से शहडोल एडीजी डी.सी सागर ने स्पष्ट किया है कि एएसआई महेंद्र बागरी और उनकी टीम एक वारंटी को गिरफ्तार करने घटना स्थल पर पहुंची थी। इस दौरान आरोपी ट्रैक्टर चालक ने उन पर हमला बोल दिया जिसमें महेंद्र बागरी की मौत हो गई। प्रशासन की ओर से ये भी स्पष्ट किया गया है कि ट्रैक्टर चालक व रेत माफिया के पुत्र को मौके से गिरफ्तार कर उन पर सुसंगत धाराओं में अभियोग पंजीकृत किया जा चुका है।

प्रशासन का दावा है कि जल्द ही इस घटना को अंजाम देने वाले मास्टर माइंड की गिरफ्तारी कर उसे सजा दिलाने का काम किया जाएगा।

Exit mobile version