Home पॉलिटिक्स CM Shivraj की पत्नी का वीडियो पोस्ट करने पर बढ़ा MP का...

CM Shivraj की पत्नी का वीडियो पोस्ट करने पर बढ़ा MP का सियासी पारा, फिर बेटे कार्तिकेय ने दिया ऐसे जवाब

0

CM Shivraj: एमपी के सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कुछ दिन पहले मनाई अपनी शादी की सालगिरह पर एक वीडियो पोस्ट कर पत्नी साधना चौहान को बधाई दी थी। इस वीडियो में साधना कुछ महिलाओं के साथ मसाला पीस रही दिख रही हैं और महिलाएं चूल्हे पर कुछ पका रही हैं। कांग्रेस पार्टी ने उस वीडियो को ट्वीट कर राजनीतिक उद्देश्य से इस्तेमाल कर लिया। इसके बाद सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय चौहान ने एक पोस्ट लिखकर कांग्रेस को सुचिता का आइना दिखा दिया।

कांग्रेस ने कसा तंज

गौरतलब है सीएम शिवराज ने अपनी 32 वीं सालगिरह पर पत्नी साधना को बधाई देते एक वीडियो पोस्ट किया था। कांग्रेस ने उस वीडियो को ट्वीट कर सीएम शिवराज की पत्नी साधना सिंह पर तंज कसते हुए लिखा कि ‘आदरणीय मामी जी ! अब आपकी जल्द ही चूल्हा फूंकने की तकलीफ खत्म होने वाली है, क्यों कि कमलनाथ के मुख्यमंत्री बनते ही आपको भी 500 रुपये में सिलेंडर मिलेगा।’ कांग्रेस की इस हरकत पर भाजपा के नेताओं ने घेर लिया, जिसने एक व्यक्तिगत वीडियो को सियासी हित साधने के हथियार बना लिया।

इसे भी पढ़ेंःPM Modi G-7 का बनेंगे हिस्सा , जानें तीन देशों की यात्रा क्यों है खास?

सीएम के बेटे कार्तिकेय ने दिखाया आइना

कांग्रेस द्वारा की गई हरकत को लेकर एमपी के सीएम शिवराज सिंह के बेटे कार्तिकेय चौहान ने रीट्वीट करते हुए लिखा कि ” मेरी माँ 32 साल से पिताजी के पीछे उनकी ताकत बनकर पीछे खड़ी रहीं। सुख और दुख में उनका संबल बनीं लेकिन कांग्रेस को रिश्तों की पवित्रता, प्रेम को नहीं समझती है।वो हर बात में राजनीति देखती है।” इस पोस्ट में आगे लिखते हैं कि ” आखिर करें भी क्यों न, चरित्र शब्द की समझ कांग्रेस नेताओं को कम है। जनता की सेवा पिताजी के लिए पहला कर्तव्य है। परिवार के लिए उन्हें समय कम ही मिलता है।” इसके बाद और आगे लिखते हैं कि ” और ऐसे कुछ पल वो कभी कभी साझा करते हैं, लेकिन कितनी गिरी है कांग्रेसी सोच कि राजनैतिक फायदे के लिए उसे भी निशाना बना रही है। बजरंग बली मेरे माता पिता के इन खूबसूरत पलों को बुरी नजर से बचाएं।”

इसे भी पढ़ेंःG- 7 में भाग लेने जापान जाएंगे PM Modi, जानें क्या है इस यात्रा की अहमियत

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Exit mobile version