रविवार, जून 2, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशUttrakhand News: कावड़ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा, देहरादून में पलटा श्रद्धालुओं...

Uttrakhand News: कावड़ यात्रा के दौरान बड़ा हादसा, देहरादून में पलटा श्रद्धालुओं से भरा ट्रैक्टर, 20 से ज्यादा लोग घायल

Date:

Related stories

Uttarakhand News: जंगलों की आग पर काबू पाने के लिए CM धामी का खास प्लान, लोगों को भी मिल रहा फायदा; देखें पूरी खबर

Uttarakhand News: उत्तराखंड के ज्यादातर पहाड़ी इलाकों में खूब घने-घने जंगल देखने को मिलते है। दावा किया जाता है कि पहाड़ों पर स्थित ये प्राकृतिक वादियां लोगों को अपनी ओर खूब आकर्षित करती हैं।

Uttarakhand News: सरकार के इस कदम से लाखों लोगों को मिलेगी राहत, जानें कैसे घर बैठे हो सकेगी जमीनों की रजिस्ट्री

Uttarakhand News: उत्तराखंड में वर्चुअल रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया को सरकार के कैबिनेट मीटिंग में मंजूरी दे दी गई है। समाचार एजेंसी एएनआई द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार अब लोग घर बैठे ही वर्चुअल रजिस्ट्रेशन की प्रक्रिया के तहत अपने जमीनों की रजिस्ट्री करा सकेंगे।

Dehradun News: देहरादून में कावड़ यात्रा के दौरान एक बड़ा हादसा पेश आया है। जहां, गुरुवार देर रात अशारोड़ी चौकी के पास कांवड़ियों का एक कांवड़ियों की ट्रैक्टर-ट्रॉली पलट गई। हादसे में 20 से ज्यादा कांवड़िये घायल हो गए। सूचना मिलते ही चौकी प्रभारी आशारोड़ी और थानाध्यक्ष क्लेमेंट मौके पर पहुंचे। उन्होंने तुरंत घायलों को अस्पताल में भर्ती करवाया।

इस वजह से हुआ हादसा

पुलिस के अनुसार, हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल थे, जिसमें से तीन गंभीर व्यक्तियों को तत्काल मौके पर ही देहरादून की तरफ आ रही एक प्राइवेट एंबुलेंस से दून चिकित्सालय भिजवाया गया। बताया जा रहा है कि ड्राइवर को नींद की झपकी लग गई थी, जिस वजह से ही हादसा हो गया।

हादसे में 20 से ज्यादा लोग घायल

जानकारी के अनुसार, देहरादून से डाक कावड़िए भारी तादाद से हरिद्वार की ओर जा रहे हैं। बीते देर रात को पुलिस को सूचना मिली कि आशारोड़ी चौकी से आगे कांवड़ियों का एक ट्रैक्टर पलट गया है। जिसमें काफी लोग घायल हुए हैं। सूचना पर तत्काल आशारोड़ी पुलिस बल मौके पर पहुंची और घायलों को एंबुलेंस की मदद से अस्पताल भिजवाया।

सभी घायल अस्पताल में भर्ती

पुलिस से बताया की हादसे में गंभीर तीन घायल प्रवीण, मोहित और शुभम को देहरादून की तरफ आ रही एक प्राइवेट एंबुलेंस से दून चिकित्सालय भिजवाया गया। वहीं संजय, राहुल, विजय, अभिषेक, रितिक, मोहित, श्रवण और वीशू को थाने के वाहन और प्राइवेट वाहन से नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Brijesh Chauhan
Brijesh Chauhanhttps://www.dnpindiahindi.in
बृजेश बीते 4 सालों से पत्रकारिता के क्षेत्र से जुड़े हुए हैं। इन्होंने हिमाचल प्रदेश विश्वविद्यालय से पत्रकारिता में M.A की पढ़ाई की है। यह कई बड़े संस्थान में बतौर कांटेक्ट एडिटर के तौर पर काम कर चुके हैं। फिलहाल बृजेश DNP India में बतौर कांटेक्ट एडिटर पॉलिटिकल और स्पोर्ट्स डेस्क पर अपनी सेवाएं दे रहे हैं।

Latest stories