बुधवार, मई 1, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशMeerut News: मेरठ में अधिकारियों ने लॉन्च की ये वेबसाइट, इस तरह...

Meerut News: मेरठ में अधिकारियों ने लॉन्च की ये वेबसाइट, इस तरह लोगों को होगा फायदा

Date:

Related stories

नए साल में मेरठ को बड़ा तोहफा! इंडस्ट्रियल प्लेज पार्क को मिली शासन की मंजूरी; जानें कैसे रफ्तार पकड़ेगा शहर का विकास

Meerut News: उत्तर प्रदेश के पश्चिमी हिस्से में बसा शहर मेरठ अपने औद्योगिक प्रतिष्ठानों के लिए जाना जाता है। यूपी के विभिन्न जिलों से लोग मेरठ में रोजगार की तलाश में आते हैं। ऐसे में यूपी शासन भी मेरठ के लिए विकास परियोजनाओं को लेकर पूरी तरह से सजग नजर आता है।

Meerut News: उत्तर प्रदेश के मेरठ में रहने वाले लोगों के लिए एक बेहद और बड़ी खुशखबरी है। जानकारी के लिए बता दें कि आज मेरठ में डीएम ने एक वेबसाइट का शुभारंभ किया है। जोकि जनता के लिए काफी ज्यादा फायदेमंद होने वाली है।

आज दिन में लॉन्च की गई वेबाइट

जानकारी के लिए बता दें कि आज दोपहर 1:00 बजे मेरठ में कचहरी परिसर स्थित विकास भवन के सभागार में एक वेबसाइट का शुभारंभ किया गया। यह वेबसाइट आम जनता को और अधिकारियों को जोड़ने का काम करेगी।

मेरठ अधिकारियों का इस वेबसाइट को लॉन्च करने का मुख्य कारण जनता के हितों को जानना, साथ ही उन्हें ज्यादा से ज्यादा लाभ पहुंचाना है। इस वेबसाइट के लांच होने से आम आदमी को काफी फायदे मिलने वाले हैं।

वेबसाइट का मुख्य मकसद समाज का हित है

जानकारी के लिए बता दें कि डीएम की तरफ से लांच की गई इस वेबसाइट का मुख्य मकसद समाज हित में व्यक्तिगत और पंजीकृत व अपंजीकृत संस्थाओं के द्वारा किए गए कामों के बारे में जानकारी लेना है।

बता दें कि जब इस वेबसाइट को लॉन्च करने का कार्यक्रम किया गया। तो इस आयोजन में डीएम दीपक मीणा सीडीओ नूपुर गोयल एवं ज्वाइंट मजिस्ट्रेट रितु शर्मा मौजूद रहे। इन सभी की मौजूदगी में इस वेबसाइट का शुभारंभ किया गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories