रविवार, मई 12, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशSeema Haider: 24 घंटे से लापता सीमा हैदर का चल गया पता,...

Seema Haider: 24 घंटे से लापता सीमा हैदर का चल गया पता, जानें कहाँ हैं पाक गर्ल और सचिन

Date:

Related stories

Petrol-Diesel Price Today: मदर्स डे पर गाड़ी में ईधन भरवाने से पहले जानें ताजा रेट्स

Petrol-Diesel Price Today: तेल कंपनियों के द्वारा प्रतिदिन सुबह...

Seema Haider: लोगों की माने तो सीमा हैदर और सीमा की माने तो सीमा-सचिन। इन नामों को लेकर ढेर सारी कोट्रोंवर्सी है जहाँ से धूँध छटना अभी बाकी है। सीमा इन दिनों फिर चर्चाओं में छाई हुई है। खबरों की माने तो इसकी वजह है उसका लापता होना। कहा जा रहा है सीमा अपने तथाकथित पति सचिन के साथ कहीं लापता हो गई है। तो वहीं कईयों की माने तो उसने कुछ स्वास्थ्य कारणों से मीडिया से दूरी बना ली है।


सवालों के घेरे में सीमा हैदर


जैसे ही ये खबरें चली कि सीमा ने अपने बच्चों व पति को छोड़ कर भारत में रहने का निर्णय लिया है वैसे ही सोशल मीडिया पर एक और पाकिस्तानी लड़की का वीडीयो सामने आने लगा, जहाँ उसने सचिन को सीमा से बच कर रहने की सलाह दे डाली। उसने कहा कि सचिन को सतर्क रहने की जरुरत है। सीमा एक धोखेबाज लड़की है और वो पहले भी लगातार ऐसे काम कर चुकी है। उसके संबंध पहले भी कई गैर मर्दों के साथ रह चुके हैं। साथ ही उसने यह भी बताया कि उसे क्रिकेट का शौक़ है और वो विश्व कप देखने की चाह में भारत पहुँची है।


कौन है सीमा

सीमा हैदर एक पाकिस्तानी महिला है जिसकी दोस्ती भारत में ग्रेटर नोएडा के रबूपुरा गाँव के रहने वाले सचिन के साथ एक ऑनलाइन गेमिंग प्लेटफॉर्म PUBG के जरिए हुई थी। इसके बाद दोनों के बीच प्रेम प्रसंग की बात भी सामने आई और दोनों ने शादी कर ली। जिसके बाद सीमा अपने पति और चार बच्चों को छोड़कर पाकिस्तान से भारत आ गई। तब से अब तक सीमा लगातार सुर्खियों में है।

सीमा हैदर को जासूस बता रहे कुछ लोग

सीमा को लेकर कई तर्क दिए जा रहे हैं। कोई उनके प्यार की सराहना कर रहा हा तो कोई उन्हें पाकिस्तानी एजेंट बता रहा है। लोगों की माने तो सीमा पाकिस्तान की ओर से भेजी कोई नई जासूस तो नहीं है । इसकी जाँच कराने की सख्त जरुरत है । ये राष्ट्र की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ भी हो सकता है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

DNP न्यूज़ डेस्क
DNP न्यूज़ डेस्कhttps://www.dnpindiahindi.in
DNP न्यूज़ डेस्क उत्कृष्ट लेखकों एवं संपादकों का एक प्रशिक्षित समूह है. जो पिछले कई वर्षों से भारत और विदेश में होने वाली महत्वपूर्ण खबरों का विवरण और विश्लेषण करता है.उच्च और विश्वसनीय न्यूज नेटवर्क में डीएनपी हिन्दी की गिनती होती है. मीडिया समूह प्रतिदिन 24 घंटे की ताजातरीन खबरों को सत्यता के साथ लिखकर जनता तक पहुंचाने का कार्य निरंतर करता है

Latest stories