मंगलवार, मई 14, 2024
होमदेश & राज्यMolestation in Metro: बेंगलुरु मेट्रो में महिला के साथ हुई गंदी हरकत...

Molestation in Metro: बेंगलुरु मेट्रो में महिला के साथ हुई गंदी हरकत , वो चीखती रही, चिल्लाती रही, पर किसी ने नहीं की मदद

Date:

Related stories

Delhi-NCR News: खुशखबरी! मेट्रो यात्रियों को इस झंझट से मिलेगा छुटकारा, जानें DMRC व NMRC की खास तैयारी

Delhi-NCR News: राजधानी दिल्ली से एनसीआर (Delhi-NCR News) के अलग-अलग हिस्सों में चलने वाली मेट्रो, लोगों के लिए परिवहन का मुख्य माध्यम है। दिल्ली के साथ नोएडा व एनसीआर के विभिन्न हिस्सों में चलने वाली मेट्रो से प्रतिदिन लाखों की संख्या में यात्री अपनी सफर पूरा करते हैं।

Molestation in Metro: बेंगलुरु शहर से एक बहुत ही शर्मनाक और दिल दहलाने वाली खबर सामने आई है। जानकारी के लिए बता दें कि भीड़ से भरी एक मेट्रो में महिला के साथ सरेआम अश्लीलता हुई है। क्या है पूरी खबर चलिए आपको बताते हैं।

मेट्रो में महिला के साथ हुई छेड़खानी

खबरों की मानें तो मेट्रो के अंदर एक महिला के साथ अश्लील हरकत हुई। जब महिला ने इस पूरी घटना पर नाराजगी की जाहिर और चीखने चिल्लाने लगी है। तब मेट्रो में मौजूद किसी भी यात्री ने इसकी परवाह नहीं की, कोई भी यात्री महिला की मदद के लिए आगे नहीं आया।

मौके का फायदा उठाकर युवक ने महिला के साथ जमकर छेड़खानी की और अचानक से भीड़ में बहुत ही आसानी से गुम हो गया। घटना के बारे में पीड़िता की दोस्त ने रेडिट पर पूरी बात शेयर की। और इस पूरी घटना के खिलाफी कारीवाई की मांग की।

बता दें कि पीड़िता की दोस्त ने बताया है कि उसकी दोस्त कॉलेज जाने के लिए बस का इस्तेमाल करती है। हालांकि उसने सोमवार को मेट्रो से सफर किया। दोस्त ने बताया कि सुबह 8.50 बजे के आसपास मैजेस्टिक में मेट्रो में बहुत भीड़ थी। वहां बहुत धक्का-मुक्की हो रही थी।

किसी ने भी महिला की मदद नहीं की

आगे दोस्त ने बताया कि जिस महिला पर भीड़ प्रबंधन की जिम्मेदारी है उसने बड़ी संख्या में लोगों को ट्रेन के अंदर जाने दिया। आगे रेडिट पर उन्होंने लिखा कि, “थोड़ी देर बाद, मेरी दोस्त को बहुत असहज महसूस होने लगा। उसे जल्द ही एहसास हुआ कि लाल शर्ट में एक आदमी उसके ठीक पीछे खड़ा था, वो उसे छू रहा था. उसके नाखूनों उसे चुभ रहे थे।”

पीड़ित की दोस्त ने बताया, “उसे शुरुआत में एहसास नहीं हुआ कि ये क्या हो रहा है, जब उसने मुड़कर देखा तो एक शख्स उसके पीछे खड़ा था। महिला मदद के लिए चिल्लाने लगी, चीखने लगी, लेकिन भीड़ ने उसकी कोई मदद नहीं की, मौके का फायदा उठाकर छेड़खानी करने वाला शख्स भीड़ में गुम हो गया।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories