शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यMP News: सनकी ने ली पप्पी की जान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया...

MP News: सनकी ने ली पप्पी की जान, केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने सीएम से की सख्त कार्रवाई मांग, जानें क्या है पूरी खबर

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के गुना से एक दिलदहलानें वाली खबर सामने आई है। जानकारी के लिए बता दें कि यहां पर एक व्यक्ति ने एक पिल्ले को बेरहमी से पीटा और कथित तौर पर मार डाला। खबरों की माने तो आदमी ने उस जानवर पर कोई दया नहीं दिखाई, जो एक दुकान के सामने उसको सूंघने के लिए उसके पास आया था।

एक व्यक्ति ने मासूम पिल्ले की ली जान

ये पूरी घटना दुकान के सामने लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। जहां दुकान के सामने बैठा आदमी पिल्ले को हवा में उठाता है और जमीन पर पटक देता है। उस आदमी की क्रूरता यहीं खत्म नहीं हुई इसके बाद वो पिल्ले को अपने पैर से कुचल देता है और कथित तौर पर उसे मार देता है।

जब इस पूरी घटना की जानकारी केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया को लगी तो उन्होंने एक्स पर इस घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और इसे “भयानक और परेशान करने वाला” बताया, आगे उन्होंने कहा कि इसमें कोई संदेह नहीं है कि इस बर्बरता के लिए आदमी को दंडित किया जाना चाहिए”

सीएम शिवराज सिंह चौहान ने सख्त कार्रवाई की कही बात

इसके साथ ही सिंधिया ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान से घटना पर कार्रवाई करने का अनुरोध किया। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने दिल दहला देने वाली घटना पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए कहा कि भयानक घटना से बहुत परेशान हूं। न्याय सुनिश्चित करने के लिए त्वरित और सख्त कार्रवाई की जाएगी।

आगे सीएम ने कहा कि “हम बर्बरता के ऐसे कृत्यों की स्पष्ट रूप से निंदा करते हैं, और जिम्मेदार व्यक्ति को परिणाम भुगतना होगा।” पशु क्रूरता निवारण अधिनियम, 1960 के तहत पशु क्रूरता एक आपराधिक अपराध है। सज़ा सरल या कठोर है जिसमें जेल की अवधि और जुर्माना या दोनों शामिल हैं।

जानकारी के लिए बता दें कि इस साल सितंबर में चंद्रयान-3 मिशन पर चर्चा के दौरान बिधूड़ी की टिप्पणी पर बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया था। अली को निशाना बनाने के लिए की गई आपत्तिजनक टिप्पणियों पर कई भाजपा नेताओं ने दक्षिण दिल्ली के सांसद को उकसाने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के लिए अपमानजनक शब्दों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया था। जिसके बाद बिधूड़ी को कारण बताओ नोटिस भेजा गया था।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories