शुक्रवार, मई 3, 2024
होमदेश & राज्यMP NEWS: मासूम बच्‍ची पहले हुई लापता, फिर भेद खुलने के डर...

MP NEWS: मासूम बच्‍ची पहले हुई लापता, फिर भेद खुलने के डर से चाची ने ही घोंट दिया गला! जानें पूरा मामला   

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश के जबलपुर से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक दो साल की लापता बच्ची की लाश उसके ही घर में सोफे के नीचे मिली। दरअसल बच्ची के पिता ने पुलिस स्टेशन पहुंचकर बताया, कि उनकी बेटी नहीं मिल रही है। ऐसे में पुलिस की एक टीम बच्ची की तलाश में जुट गई। बाद में पुलिस ने जब बच्ची के घर पर तलाशी ली तो उसकी लाश उसके ही घर के पहली मंजिल पर सोफे के नीचे मिली। फ़िलहाल इस मामले पर पुलिस छानबीन कर रही है। पुलिस को हत्या की आशंका है। बच्ची की डेड बॉडी को जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।    

बच्ची का शव मिलने से राजीव नगर में मचा हड़कंप

बता दें कि जबलपुर के राजीव नगर स्थित मोहनिया में एक दो साल की लापता बच्ची की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। हैरानी वाली बात तो यह है, कि पहले तो पुलिस ने पूरे इलाके में रेकी की। CCTV फुटेज खंगाले। लेकिन बच्ची नहीं मिली तो जबलपुर की स्थानीय ने बच्ची के घर तलाशी ली। ऐसे में पहली मंजिल पर सोफे के नीचे पुलिस को बच्ची की लाश मिली। दरअसल बीते कल मंगलवार को बच्ची के पिता ने लापता होने की शिकायत दर्ज कराई थी। इस मामले पर पुलिस अधिकारी ने बड़े खुलासे किए हैं। वहीं मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बच्ची ऊपर छत पर गई थी। जहां उसकी चाची सो रही थी। ऐसे में बच्ची खेल-खेल में चिल्लाने लगी। जिससे डिस्टर्ब होकर बच्ची का गला चाची ने तकिए से घोट दिया!   

जबलपुर एएसपी का इस मामले पर क्या है कहना

बता दें कि सनसनीखेज मामला सामने आने के बाद जबलपुर एएसपी प्रियंका शुक्ला ने ANI न्यूज़ एजेंसी से बात हुए बताया कि,”बीते कल शकील मंसूरी नाम के एक व्यक्ति ने शिकायत दी थी, कि उसकी 2 साल की बेटी (बच्ची) लापता है। ऐसे में सम्बंधित इलाके में तलाशी अभियान पुलिस के द्वारा चलाया गया। फिर बाद में बच्ची का शव मंसूरी के घर की पहली मंजिल पर पाया गया।” 

इस घर में बच्ची की चाची अफसाना और उनके पति रहते हैं। जब अफसाना से पूछताछ की गई, तो उसने स्वीकार किया कि बच्ची ऊपर आई थी। ऐसे में उसने बच्ची को खाना खिलाने के बाद नीचे जाने के लिए कहा, लेकिन बच्ची नहीं मानी और उसने उसे थप्पड़ मार दिया। ऐसे में जब बच्ची रोने लगी, तो अफसाना ने बच्ची को रोने से रोकने के लिए उसका मुंह और नाक बंद कर दिया। जिससे बच्ची की मौत हो गई और उसने शव को सोफे के नीचे छिपा दिया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद इस मामले में हत्या का मामला दर्ज किया जा सकता है।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें