रविवार, मई 5, 2024
होमदेश & राज्यMP News: मध्य प्रदेश में बीजेपी को वोट देने पर शख्स ने...

MP News: मध्य प्रदेश में बीजेपी को वोट देने पर शख्स ने अपनी भाभी को पीटा, जानें क्या है पूरा मामला

Date:

Related stories

MP News: मध्य प्रदेश विधानसभा चुनाव में सीहोर जिले में भारतीय जनता पार्टी को वोट देने पर एक व्यक्ति ने अपनी भाभी की पिटाई कर दी। जानकारी के लिए बता दें कि ये घटना 4 दिसंबर को जिले के बरखेड़ा हसन गांव में हुई।

बीजेपी को वोट करने पर महिला की, कि पिटाई

जिसके बाद महिला ने थाने में जाकर शिकायत दर्ज कराई और मामले में कार्रवाई की मांग की। महिला की तरफ से दायर की गई एफआईआर में लिखा है कि एक 30 वर्षीय शिकायतकर्ता अपनी बेटी के साथ पुलिस स्टेशन पहुंची और मौखिक शिकायत की, कि 4 दिसंबर को शाम करीब 5 बजे उसके बहनोई जावेद खान ने उससे पूछा कि उसने बीजेपी को वोट क्यों दिया। उन्होंने जवाब दिया कि यह उनकी इच्छा है कि वह कहां वोट करेंगी।

जिसके बाद आरोपी ने महिला की बातें सुनकर उसके साथ गाली-गलौज करना शुरू कर दिया। जब पीड़िता ने गाली-गलौज न करने को कहा, तो आरोपी ने उसे थप्पड़ मारना शुरू कर दिया और मारपीट करने लगा। वहीं इसी बीच आरोपी की पत्नी ने उसे बांस का डंडा दिया। तो उसने उससे भी उस पर वार कर दिया।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

आगे एफआईआर में कहा गया है कि शिकायतकर्ता मदद के लिए चिल्लाई जिसके बाद एक पड़ोसी ने उसे बचाने के लिए हस्तक्षेप किया। आरोपी और उसकी पत्नी ने उसे चेतावनी भी दी कि अगर उसने भविष्य में उसकी बात नहीं मानी, तो वे उसे जान से मार देंगे।

जानकारी के लिए बता दें कि महिला की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए जिले के अहमदपुर थाने में आरोपी के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया। आरोपी की अभी तक गिरफ्तारी नहीं हो सकी है। इस बीच, पसमांदा मुस्लिम महासंघ के प्रदेश अध्यक्ष नौशाद खान ने भी घटना की कड़ी निंदा की। उन्होंने कलेक्टर कार्यालय पहुंचकर आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की।

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में 17 नवंबर को एक ही चरण में 230 विधानसभा सीटों के लिए मतदान हुआ था और वोटों की गिनती रविवार यानी की 3 दिसंबर को हुई थी। बीजेपी ने 163 सीटें जीतकर राज्य में व्यापक जीत दर्ज की, जबकि कांग्रेस पार्टी दूसरे स्थान पर रही।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories