गुरूवार, मई 2, 2024
होमदेश & राज्यMP News: मोहन यादव कैबिनेट का होगा विस्तार, जानें क्या है बीजेपी...

MP News: मोहन यादव कैबिनेट का होगा विस्तार, जानें क्या है बीजेपी का मिशन 2024

Date:

Related stories

MP News: पेपर लीक मामलों पर लगेगी रोक! जानें क्या है CM Mohan Yadav की खास तैयारी

MP News: मध्य प्रदेश में सीएम मोहन यादव के नेतृत्व में सरकार चला रही भाजपा (BJP) शिक्षा प्रणाली को दुरुस्त करने की तैयारी मे है। इसी क्रम में विभिन्न परीक्षाओं में होने वाले पेपर लीक मामलों को लेकर भी सरकार सजग है और इस पर रोकथाम पाने की तैयारी कर रही है।

MP News: CM Mohan Yadav द्वारा नियुक्ति पत्र पाकर खिले अभ्यर्थियों के चेहरे; देखें वीडियो

MP News: मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री मोहन यादव ने जब से राज्य की कमान संभाली है तब से शासन के स्तर पर व्यापक परिवर्तन देखने को मिल रहा है। युवाओं को रोजगार देने के साथ एमपी सरकार राज्य के स्वास्थ्य और शिक्षा प्रणाली को भी दुरुस्त करने का काम कर रही है।

MP News: राममय हुआ भोपाल, CM Mohan Yadav ने हजारों भक्तों के साथ पढ़ा हनुमान चालीसा; देखें वीडियो

MP News: अयोध्या मे 22 जनवरी को राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा समारोह का आयोजन होना है। इस दौरान प्रभु श्री रामलला की प्रतिमा मंदिर के गर्भगृह में स्थापित की जाएगी। प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर देश के विभिन्न हिस्सों में लोग पूजन-पाठ व अनुष्ठान की शुरुआत कर रहे हैं और रामलला की प्रार्थना कर रहे हैं।

Ayodhya Ram Mandir प्राण प्रतिष्ठा में MP से लाखों लड्डू भेजने की तैयारी, CM Mohan Yadav ने लिया पैकिंग का जायजा; देखें वीडियो

Ayodhya Ram Mandir: देश के विभिन्न हिस्सों में इन दिनों राम मंदिर (Ram Mandir) प्राण प्रतिष्ठा समारोह को लेकर धूम मची है। लोग बढ़-चढ़ कर इस भक्तिमय माहौल का साक्ष्य बनना चाह रहे हैं।

MP News : मध्य प्रदेश में विधानसभा चुनाव में बीजेपी ने अच्छी खासी जीत हासिल की। हालांकि इस बार बीजेपी ने मामा पर भरोसा नहीं जताया, बल्कि शिवराज सिंह चौहान की जगह बीजेपी ने मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री के रूप में डॉक्टर मोहन यादव को चुना।

डॉ मोहन यादव की सरकार का जल्द होगा विस्तार

बता दें कि नए नवेले मुख्यमंत्री बने डॉक्टर मोहन यादव की सरकार का जल्द ही विस्तार होने वाला है। नई सरकार में करीब 30 मंत्री शपथ ले सकते हैं। बता दें कि शिवराज सरकार में करीब 33 मंत्री प्रदेश की कमान संभाल रहे थे।

खबरें हैं कि जल्द ही मोहन यादव सरकार का विस्तार होने वाला है। जिसमें मामा की सरकार की तरह इस बार भी अच्छी खासी संख्या मंत्रियों की देखी जा सकती है। हालांकि इस बार सरकार के विस्तारीकरण को लोकसभा के चुनाव को ध्यान में रखते हुए किया जाएगा।

नए विधायकों को मिल सकता है मौका

जानकारी के लिए बता दें कि मध्य प्रदेश में मंत्रिमंडल की लिस्ट को लेकर आज दिल्ली में सभी नेताओं की बैठक भी हुई। जिसमें इस बात पर चर्चा हुई कि आखिरकार किन विधायकों को मंत्री पद के लिए नियुक्त करना चाहिए। खबरें तो यह भी है, कि इस बार कई नए विधायकों को मंत्री बनने का मौका मिल सकता है।

वहीं अब पार्टी के सूत्रों का कहना है कि इस बार मंत्रिमंडल की लिस्ट में लोकसभा चुनाव का कर देखने को जरूर मिलेगा एमपी की सभी 29 लोकसभा सीटों पर भाजपा एक-एक विधायक को मंत्री बनाने की तैयारी कर रही है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories