बुधवार, मई 15, 2024
होमदेश & राज्यMP News: कार्यकर्ता महाकुंभ में गरजे PM, बोले-'मोदी यानी हर वादे को...

MP News: कार्यकर्ता महाकुंभ में गरजे PM, बोले-‘मोदी यानी हर वादे को पूरी करने की गारंटी’

Date:

Related stories

MP News: Jyotiraditya Scindia की मां Madhavi Raje सिंधिया के निधन से पसरा मातम, कई दिग्गजों ने जताया शोक

MP News: मध्य प्रदेश के ग्वालियर रियासत की राजमाता माधवी राजे सिंधिया का आज निधन हो गया। उनके निधन से मध्य प्रदेश समेत देश के विभिन्न हिस्सों में मातम फैल गया है।

MP Weather Update: मध्य प्रदेश में मौसम ने ली करवट! कई जिलों में बारिश के साथ ओले गिरने के आसार; देखें IMD की रिपोर्ट

MP Weather Update: उत्तर भारत के प्रमुख मैदानी राज्यों में से एक मध्य प्रदेश में इन दिनों मौसम ने एका-एक करवट बदले हैं। मौसम विभाग (IMD) द्वारा जारी किए गए पूर्वानुमान के अनुसार आज से 16 मई यानी गुरुवार तक राज्य के विभिन्न हिस्सों में बारिश के साथ ओले गिरते भी नजर आ सकते हैं।

Pawan Kalyan: PM Modi के नामांकन में पहुंचे पवन कल्याण के दावे से चढ़ा सियासी पारा, जानें क्या कहा?

Lok Sabha Election 2024: लोक सभा चुनाव के सियासी बिगुल के बीच आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी उत्तर प्रदेश की वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन कर दिया।

Lok Sabha Election 2024: PM Modi के नामांकन को लेकर वाराणसी में दिग्गजों का जमावड़ा, जानें क्या है BJP की खास तैयारी

Lok Sabha Election 2024: देश के विभिन्न हिस्सों में लोक सभा चुनाव 2024 को लेकर नेताओं द्वारा नामांकन में चुनावी सभा में भाग लेने की प्रक्रिया जारी है। इसी क्रम में आज प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने भी वाराणसी लोक सभा सीट से अपना नामांकन दर्ज कर दिया है।

MP News: मध्य प्रदेश में इस वर्ष के अंत में विधानसभा के चुनाव होने हैं। इस क्रम में सत्तारुढ़ दल भाजपा की कोशिश है कि कैसे भी करके सत्ता में वापसी की जाए और इसलिए राज्य में तरह-तरह के आयोजन किए जा रहे हैं। इसी क्रम में आज सूबे में “कार्यकर्ता महाकुंभ” का आयोजन किया गया जिसको संबोधित करने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी भी पहुंचे। पीएम मोदी ने भोपाल से हुंकार भरते हुए राज्य की प्रमुख विपक्षी दल कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा है। पीएम ने कहा कि अगर गलती से भी घोटाला करने वाली पार्टी को राज्य में मौका मिल गया तो मध्य प्रदेश फिर बीमारू बन जाएगा।

पीएम ने कहा कि कांग्रेस के शासन की पहचान कुनीति, कुशासन और करोड़ों का करप्शन है। वहीं इस दौरान मोदी ने अपने सरकार की उपलब्धि को लकर कहा कि मोदी यानी हर वादे के पूरी होने की गारंटी। साथ ही उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए ये भी कहा कि जहां-जहां इनकी सरकार है उस राज्य को बर्बाद कर दिया गया है।

कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करते हुए पीएम ने कही बड़ी बात

पीएम मोदी ने आज मध्य प्रदेश के जंबूरी मैदान में होने वाले कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करते हुए बड़ी बाते कह दी। पीएम ने कहा कि यहां उमड़ा यह भारी जनसैलाब अपने आप में बहुत कुछ संकेत दे रहा है। यह बता रहा है कि जनता के मन में क्या है। इसके साथ ही पीएम ने कार्यकर्ताओं को लेकर कहा कि भाजपा नई ऊर्जा से भरी हुई है और साथ ही हमारे हर कार्यकर्ता का हौसला बुलंद है। ऐसे में हमें सत्ता में आने से कोई नहीं रोक सकता है।

वहीं इस दौरान पीएम ने राज्य में पहली बार मतदान करने वाले युवाओं से कहा कि आप सौभाग्यशाली हैं जो आपने सूबे में कांग्रेस का बुरा शासन और बुराइयां नहीं देखी हैं। अपने माता-पिता या पूर्वजों से पूछिएगा तो वो बताएंगे कि राज्य में इनके शासन में कितना भ्रष्‍टाचार होता था।

मध्य प्रदेश को बीमारू बना देगी कांग्रेस

पीएम मोदी ने कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित करते हुए ये भी कहा कि आजादी के बाद लंबे अरसे तक मध्य प्रदेश में कांग्रेस ने शासन किया है। उनके शासन का पहचान कुनीति, कुशासन और करोड़ों का करप्शन रहा है। इस दौरान पीएम मोदी ने ये भी कहा कि अगर गलती से भी घोटाला करने वाली पार्टी, वोट बैंक व तुष्टिकरण की राजनीति करने वाली पार्टी को मौका मिल गया तो मध्य प्रदेश को बड़ा नुकसान होगा और ये राज्य एक बार फिर बीमारू राज्य बन जाएगा।

इस संबोधन के दौरान पीएम मोदी ने अपने सरकार के विकास कार्यों पर भी जिक्र किया और बताया कि कैसे भाजपा ने राज्य को विकसीत बनाया है। पीएम ने कहा कि हमारे कार्यकाल में ही मध्य प्रदेश की 13.5 करोड़ की आबादी गरीबी रेखा से बाहर निकली है। जब हमारी सरकार कोई गारंटी देती है तो उसे जमीन पर उतारती है। उसे हर लाभार्थी तक पहुंचाने का काम करती है। इसके अलावा पीएम ने बुलेट ट्रेन की उपलब्धि को भी जनता क समक्ष रखा और बताया कि हम इस योजना पर भी काम कर रहे हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें