रविवार, अप्रैल 28, 2024
होमख़ास खबरेंMumbai Police Alert: एक कॉल से मुंबई पुलिस हो गई अलर्ट, शख्स...

Mumbai Police Alert: एक कॉल से मुंबई पुलिस हो गई अलर्ट, शख्स ने फोन कर कहा- ‘पाकिस्तान से आए हैं तीन आतंकी’

Date:

Related stories

Urfi Javed: मुम्बई पुलिस से मजाक करना उर्फी को पड़ा भारी, अब होगा बड़ा एक्शन!

Urfi Javed: सोशल मीडिया इनफ्लुएंसर उर्फी जावेद मुसीबत में...

Bhojpuri Industry की इस एक्ट्रेस को मुंबई पुलिस ने किया गिरफ्तार, सेक्स रैकेट चलाने के लगे थे आरोप

24 साल की सुमन कुमारी को बीती रात यानी 21 अप्रैल 2023 को मुंबई पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर लिया गया है। इस मामले में इन्वेस्टीगेशन अभी जारी है हालांकि पुलिस कर्मियों ने दो मॉडल्स को रेस्क्यू कर लिया है।

Mumbai Police Alert: मुंबई पुलिस के पास एक अज्ञात कॉल आया है इस कॉल करने वाले शख्स ने मुंबई में तीन आतंकी घुसने की बात कही है। कॉल करने वाले शख्स ने पुलिस को बताया है कि 7 अप्रैल को मुंबई के अंदर तीन आतंकवादी घुसे हुए है। वहीं कॉल करने वाले शख्स ने इसका कनेक्शन पाकिस्तान से होने की बात कही है। ऐसे में अब इस कॉल के आने के बाद मुंबई पुलिस पूरी तरह से एलर्ट हो गई है। इस शख्स ने इतना ही नहीं मुंबई पुलिस की टीम को उन आतंकवादियों में से एक का नाम और गाड़ी का नंबर साथ ही मोबाइल नंबर भी दिया है। कॉल करने वाले शख्स ने आतंकवादी के नाम सैय्यद बताया है।

1 मार्च को भी आया था फोन

मुंबई पुलिस इस अज्ञात कॉल के आने के बाद पूरी तरफ से चप्पे – चप्पे पर मुस्तैद हो गई है। वहीं जब पुलिस ने इस कॉल करने वाले शख्स की जानकारी निकाली तो पता चला है कि इसका नाम राजा ठोंगे है। बता दें कि मुंबई पुलिस के पास पहले भी इस तरह के कॉल आ चुके हैं। पुलिस के मुताबिक 1 मार्च को भी एक शख्स ने कॉल करके कहा था कि कुर्ला इलाके में बड़ा धमाका होने वाला है। इसके बाद उसने तुरंत ही फोन काटकर मोबाइल ऑफ कर दिया। इस कॉल के आने के बाद पुलिस ने भी बिना देर किए कुर्ला इलाके में पहुंच गए लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं हुआ।

ये भी पढ़ेंः  PM Modi ने दी MP को पहली वंदे भारत ट्रेन की सौगात, रोड शो किया रद्द, जानें संबोधन में क्या कही बड़ी बात ?

पुलिस ने दी ये जानकारी

पुलिस की तरफ से ये कहा गया है कि भले ही इससे पहले ऐसे कॉल आए हो लेकिन किसी भी तरह की लापरवाही नहीं बरती जा सकती है। ऐसे में मुंबई पुलिस के बड़े अधिकारियों ने जगह – जगह पर पुलिस के जवान को तैनात कर दिया है। वहीं अलग -अलग इलाके में छापेमारी भी की जा रही है। वहीं पुलिस उस शख्स की भी तलाश कर रही है जिसने कॉल कर जानकारी दी है।

ये भी पढ़ेंः Delhi MCD Mayor Election: एक बार फिर शुरू होगा मेयर पर घमासान, जानें क्या है चुनावी प्रक्रिया?

Prakash Singh
Prakash Singhhttp://www.dnpindiahindi.in
प्रकाश सिंह पिछले 3 सालों से पत्रकारिता में हैं। साल 2019 में उन्होंने मीडिया जगत में कदम रखा। फिलहाल, प्रकाश DNP India वेब साइट में बतौर content writer काम कर रहे हैं। उन्होंने श्री राम स्वरूप मेमोरियल यूनिवर्सिटी लखनऊ से हिंदी पत्रकारिता में मास्टर्स किया है। प्रकाश खेल के अलावा राजनीति और मनोरंजन की खबर लिखते हैं।

Latest stories