ezgif.com gif maker 2023 11 28T102437.464

National Highway: मुरादाबाद से भरतपुर की तरफ सफर करने वाले लोगों के लिए एक अच्छी और बड़ी खुशखबरी है। जानकारी के लिए बता दें कि मुरादाबाद से भरतपुर तक के लिए करीब 250 किलोमीटर लंबा नेशनल हाईवे का निर्माण अब काफी तेज हो गया है।

यात्रियों को मिलेगी नई सुविधा

जानकारी के लिए बता दें कि जिस हाईवे का निर्माण हो रहा है। उसका रास्ता अलीगढ़ से मथुरा और उसके बाद भरतपुर तक पहुंचेगा। हाईवे निर्माण से वाहन चालकों का सफर और भी ज्यादा बेहतर और आसान होने वाला है।

जो यात्री मुरादाबाद, अलीगढ़, कासगंज, हाथरस और एटा के साथ भगवान श्री कृष्ण की जन्म भूमि की तरफ सफर करते हैं। उन सब को इस हाईवे की वजह से काफी अच्छी सुविधा मिलने वाली है। बता दें कि अलीगढ़ से मथुरा जाने वाली लोगों को सासनीगेट चौराहे से करीब 34 किलोमीटर चलकर साथिनी से हाईवे तक पहुंच सकते हैं।

250 किलोमीटर लंबा बन रहा है हाईवे

इस हाइवे से यात्रियों को मथुरा के कोयला–अलीपुर और महावन–गोकुल तक सफर में बेहद आसानी होगी और यह सफर उनके लिए काफी ज्यादा शानदार भी रहेगा। वहीं मथुरा, हाथरस, अलीगढ़, नेशनल हाईवे 530 बी के निर्माण के लिए किसानों को मुआवजा दिया गया है और आगे का मुआवजा देने का काम भी तेजी से किया जा रहा है।

इस हाईवे के बनने के बाद लोगों को कई तरह की सुविधा मिलने वाली है। बता दें कि मथुरा जाने वाले लोगों को सीधा सथिनी से यह फोरलाइन हाईवे मिल जाएगा। जोकि यात्रा करने वाले लोगों को काफी ज्यादा फायदा मिलेगा। बता दें कि 250 किलोमीटर लंबा यह हाईवे अलीगढ़ में इगलास और हाथरस से होकर गुजरेगा।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।