मंगलवार, मई 21, 2024
होमख़ास खबरेंThreat Email PM Modi: 'सरकार हमें 500 करोड़ दे नहीं तो…', मुंबई...

Threat Email PM Modi: ‘सरकार हमें 500 करोड़ दे नहीं तो…’, मुंबई पुलिस को आया धमकी भरा E-Mail, मांगे सुन उड़ जाएंगे आपके होश

Date:

Related stories

Threat Email PM Modi: मुंबई पुलिस को धमकी भरा एक ई-मेल भेजा गया है। इसमें अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम और प्रधानमंत्री को बम से उड़ाने की चेतावनी दी गई है। गुरुवार रात को ये ई-मेल पुलिस को मिला था। मेल भेजने वाले ने इसके बदले में भारत सरकार से 500 करोड़ रुपये की डिमांड की है। इसके अलावा, कुख्यात गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई को रिहा करने की मांग भी ई-मेल में की गई है।

दरअसल, भारत में इन दिनों आईसीसी मेंस क्रिकेट वर्ल्ड कप चल रहा है। वर्ल्ड कप के कई मैच नरेंद्र मोदी स्टेडियम में होने हैं। इसी वजह से धमकी के बाद पुलिस और सतर्क हो गई है। ईमेल के अनुसार, आतंकवादी संगठन ने हमलों को अंजाम देने के लिए पहले ही अपने लोगों को तैनात कर दिया है।

यूरोप से मिला है ये धमकी भरा ई-मेल

पुलिस का दावा है कि राष्ट्रीय जांच एजेंसी (एनआईए) को यह धमकी भरा मेल मिला है, जिसके बाद मुंबई पुलिस को इसकी जानकारी दी गई। बताया जा रहा है कि यह मेल यूरोप से आया है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि उन्हें एनआईए से एक ईमेल मिला है।

इस संबंध में हमने सभी संबंधित एजेंसियों को सूचित कर दिया है। इसके अतिरिक्त, एनआईए को ईमेल भेजने के लिए इस्तेमाल की गई ईमेल आईडी हमें प्रदान की गई है। फिलहाल हम इसका पता लगा रहे हैं।

धमकी के साथ 500 करोड़ की डिमांड

उन्होंने कहा कि प्रारंभिक जांच के अनुसार यह मेल यूरोप से आया प्रतीत होता है। पुलिस अधिकारियो ने दावा किया कि मेल-इन धमकी भी एक अफवाह लगती है। यह विदेश में बैठा कोई व्यक्ति हो सकता है जो शरारत कर रहा हो। हालांकि, सभी क्रिकेट मैचों की सुरक्षा की जांच की जाएगी और यदि आवश्यक हुआ तो सुरक्षा बढ़ाई जा सकती है।

धमकी भरे ईमेल में धमकी दी गई है कि अगर सरकार ने उन्हें 500 करोड़ रुपये नहीं दिए और लॉरेंस बिश्नोई को रिहा नहीं किया तो नरेंद्र मोदी और नरेंद्र मोदी स्टेडियम को उड़ा दिया जाएगा। बता दें कि इससे पहले खालिस्तान आतंकवादी गुरपतवंत सिंह पन्नू ने भी विश्व कप आयोजनों पर हमले की धमकी दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें