रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंNitin Gadkari भाषण के बीच में हुए बेहोश, जानें नई अपडेट

Nitin Gadkari भाषण के बीच में हुए बेहोश, जानें नई अपडेट

Date:

Related stories

महानगरों में स्काई बस चलाने की तैयारी में सरकार! केंद्रीय मंत्री गडकरी ने इस देश में किया सफर, देखें वीडियो

Nitin Gadkari on Sky Bus: भारत सरकार के केंद्रीय सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री, नितिन गडकरी ने अपने आधिकारिक 'X' हैंडल से स्काई बस के संदर्भ में प्रमुख जानकारी दी है।

तगड़ी रेंज व दमदार बैटरी पावर वाले Hyundai के इस महंगी EV कार की सवारी करते हैं नितिन गडकरी, फीचर्स जान चौंक जाएंगे आप

Hyundai IONIQ 5 Electric SUV: भारत सरकार के सड़क परिवहन और राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी को उनके नए सवारी हुंडई IONIQ 5 इलेक्ट्रिक कार के साथ देखा गया है। बता दें कि गडकरी भारत कार असेसमेंट प्रोग्राम के एक कार्यक्रम में हिस्सा लेने जा रहे थे जब उन्हें इस स्टाइलिश इलेक्ट्रिक कार से सवारी करते देखा गया।

Nitin Gadkari : केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी Nitin Gadkari अचानकर भाषण देते हुए बेहोश हो गए हैं। रैली को संबोधित करते हुए उन्हें चक्कर आ गया और वो गिर गए। ये हादसा उनके साथ महाराष्ट्र ते यवतमाल में महायुति की उम्मीदवार राजश्री पाटिल के लिए चुनाव प्रचार करते हुआ। अभी उनकी हालत स्थिर है।

नितिन गडकरी ने खुद दी हेल्थ अपडेट

उन्होंने अब खुद एक्स पर पोस्ट करके अपनी हेल्थ की अपडेट दी है। नितिन गडकरी ने एक्स पर लिखा, “पुसद, महाराष्ट्र में रैली के दौरान गर्मी की वजह से असहज महसूस किया। लेकिन अब पूरी तरह से स्वस्थ हूँ और अगली सभा में सम्मिलित होने के लिए वरूड के लिए निकल रहा हूँ। आपके स्नेह और शुभकामनाओं के लिए धन्यवाद।”

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Aarohi
Aarohihttps://www.dnpindiahindi.in/
आरोही डीएनपी इंडिया में मनी, देश, राजनीति , सहित कई कैटेगिरी पर लिखती हैं। लेकिन कुछ समय से आरोही अपनी विशेष रूचि के चलते ओटो और टेक जैसे महत्वपूर्ण विषयों की जानकारी लोगों तक पहुंचा रही हैं, इन्होंने अपनी पत्रकारिका की पढ़ाई पीटीयू यूनिवर्सिटी से पूर्ण की है और लंबे समय से अलग-अलग विषयों की महत्वपूर्ण खबरें लोगों तक पहुंचा रही हैं।

Latest stories