गुरूवार, मई 16, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News : नोएडा की सोसाइटी में कुत्ते को लेकर फिर छिड़ी...

Noida News : नोएडा की सोसाइटी में कुत्ते को लेकर फिर छिड़ी जंग, रिटायर्ड अधिकारी और दंपति में हुई मारपीट

Date:

Related stories

Noida News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक बार फिर जानवरों को लेकर विवाद सामने आया है। बता दें कि नोएडा में लिफ्ट में कुत्ते को ले जाने को लेकर लोगों के बीच विवाद हो गया। इस बार रिटायर्ड आईएएस और दंपति के बीच जमकर मारपीट हुई।

लिफ्ट में हुई जमकर मारपीट


दोनों के बीच मारपीट का वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वीडियो में पहले महिला और रिटायर्ड आईएएस के बीच हाथापाई देखने को मिल रही है। जबकि बाद में महिला का पति रिटायर्ड आईएएस से मारपीट करता हुआ नजर आ रहा है।

यह मामला सेक्टर 108 स्थित पार्क लोरेन्ट्स सोसाइटी का है। इस घटना के बाद दोनों पक्षों के बीच समझौता हो गया है। हालांकि पुलिस ने मामले की जांच जारी होने की बात कही है। बता दें कि सेक्टर 108 में स्थित सोसाइटी का एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें देखा जा सकता है कि एक महिला अपने कुत्ते के साथ लिफ्ट में जाने की इच्छा जताती है।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

तभी एक शख्स कुत्ते को साथ ले जाने से मन करता हुआ नजर आ रहा है। दोनों के बीच वाद विवाद होने के दौरान पहले महिला रिटायर्ड आईएएस का मोबाइल छीन लेती है। इसके बाद विवाद और भी ज्यादा बढ़ जाता है। रिटायर्ड आईएएस महिला को एक थप्पड़ जड़ देता है और फिर दोनों के बीच कुछ देर तक हाथापाई होती रहती है।

इसके बाद महिला का पति लिफ्ट में आकर रिटायर्ड अधिकारी के साथ मारपीट करने लगता है। इस पूरी घटना के बाद सूचना मिलने पर मौके पर कोतवाली सेक्टर 39 की पुलिस टीम पहुंची और सोसाइटी के सीसीटीवी फुटेज में चेक किया। जिसमें देखा जा सकता है, कि दोनों पक्ष के बीच मारपीट हो रही है। हालांकि बाद में दोनों पक्ष में इस मामले में लिखित समझौता कर लिया है।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories