शनिवार, मई 18, 2024
होमदेश & राज्यउत्तर प्रदेशNoida News: मामूली विवाद को लेकर नोएडा के इस स्‍थान पर जमकर...

Noida News: मामूली विवाद को लेकर नोएडा के इस स्‍थान पर जमकर चले लाठी-डंडे, पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया

Date:

Related stories

Noida News: उत्तर प्रदेश के नोएडा में मामूली विवाद को लेकर दो पक्ष आपस में भीड़ गए। जिसके बाद दोनों पक्षों की तरफ से जमकर लाठी-डंडे चले। इस दौरान कई लोग बुरी तरीके से घायल हो गए। फिलहाल सभी घायलों का इलाज नजदीकी अस्पताल में चल रहा है। इस मामले में पुलिस ने 10 लोगों को हिरासत में लिया है। वहीं इस घटना के चलते स्थानीय जगह पर स्थिति तनावपूर्ण है। पुलिस बल बाकी के आरोपियों की तलाश में है। बताया जा रहा है, कुछ लोगों ने यहां तमंचे और चाकू लहराए हैं। पुलिस मामले की छानबीन में जुटी है। 

नोएडा के सलारपुर गांव में दो पक्ष आपस में भिड़ें

बता दें क़ी सारा मामला नोएडा सलारपुर गांव का है। दरअसल यहां रविवार की रात को एक कार और बाइक की टक्कर हो गई। ऐसे में बाइक वाले और कार वाले के बीच कहा सुनी हो गई। जिसका परिणाम यह निकला कि दोनों आपस में भीड़ गए। इसके बाद जब गली में शोर की आवाज आई तो लोग दौड़े आए। पहले तो बचाव कार्य किया गया, लेकिन झगड़ा इतना बढ़ गया, कि इसमें दोनों के परिवार वाले भी भीड़ गए। इस दौरान जमकर लाठी डंडे चले।   

पुलिस ने दी अहम जानकारी

नोएडा कोतवाली सेक्टर-39 के एक पुलिस अधिकारी ने बताया, कि  सलारपुर गांव में रविवार की रात को पंकज अपनी कार से कहीं जा रहा था। ऐसे में सड़क पर खड़ी इंतजार की बाइक उसके कार से टकरा गई। जिसके बाद इंतजार और पंकज में टक्कर वाली बात को लेकर झड़प हो गयी। देखते ही देखते माहौल तनावपूर्ण हो गया। ऐसे में हमें सूचना मिली। मौके पर पहुंचकर पुलिस टीम ने दोनों पक्षों में से 5-5 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। इस मामले में छानबीन की जा रही है। पुलिस के मुताबिक झड़प के दौरान यहां तमंचे और चाकू लहराए गए हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOK, INSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Latest stories

कोई जवाब दें

कृपया अपनी टिप्पणी दर्ज करें!
कृपया अपना नाम यहाँ दर्ज करें