शुक्रवार, मई 17, 2024
होमViral खबरNoida News: इंसानियत को ताक पर रखते हुए शख्स ने बेरहमी से...

Noida News: इंसानियत को ताक पर रखते हुए शख्स ने बेरहमी से चूहे को कुचला, Viral Video देख पुलिस ने लिया एक्शन

Date:

Related stories

Noida News: सोशल मीडिया का इस्तेमाल अधिकतर लोग अपने मनोरंजन के लिए करते हैं। कुछ लोगों को इस इंटरनेट के जरिए अपनी पहचान बनाने का मौका मिलता है, तो कुछ इसी इंटरनेट के चलते काफी मुश्किलों में आ जाते है। कई बार सोशल मीडिया पर ऐसी वीडियो अचानक से वायरल हो जाती है, जो सभी लोगों के लिए जानना बहुत जरुरी होती है। ऐसे ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड करते हुए नजर आ रहा है। जिसमें बाइक पर सवार एक युवक बड़ी बेहरमी से जानबूझकर चूहे को मारता हुआ दिखाई दे रहा है। यह पूरी घटना नोएडा में घटी है। जैसे ही यह वीडियो लोगों के बीच में वायरल हुआ, तो नोएडा पुलिस ने इस घटना की जांच की और आखिरी में इस हत्यारे को गिरफ्तार कर लिया है।

जानें क्या था पूरा मामला

सोशल मीडिया पर वायरल हुई यह घटना शुक्रवार यानि 21 जुलाई की बताई जा ही है। जिसमें बाइक पर सवार एक युवक ने जानकर चूहे के ऊपर कई बार बाइक को चढ़ाया है। जिसके बाद चूहे की मौत हो गई थी। आरोपी की पहचान जैनुद्दीन के नाम से हुई है। यह पूरी घटना शुक्रवार रात को नोएडा सेक्टर-66 के पास कोतावली फेज-3 के पास एक गांव में घटित हुई थी। जब से यह वीडियो वायरल हुई है। तब से आरोपी गायब था, लेकिन नोएडा पुलिस ने कल यानि सोमवार को उसे गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस ने आरोपी पर IPC की धारा 290 लगाई है।

वीडियो को देख यूजर्स का फुट्टा गुस्सा

जब से यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से फैल रही थी। उसके बाद से गांव के सभी लोगों ने उस दुकान के पास जाकर काफी हंगामा किया था और दुकानदार के साथ बहुत हाथापाई की थी। दरअसल यह पूरी घटना एक खान बिरयानी शॉप के सामने हुई थी। जब आरोपी ऐसा कर रहा था, तो किसी ने भी उसे रोकने की कोशिश नहीं की थी। वहीं पर पास में खड़े एक शख्स ने इस घटना की वीडियो को बनाकर सोशल मीडिय पर अपलोड कर दी थी।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।  

Akansha Tiwari
Akansha Tiwarihttps://www.dnpindiahindi.in
आकांक्षा तिवारी ने हाल ही में IP यूनिवर्सिटी से अपनी पत्रकारिता की पढ़ाई पूरी की है। अपने करियर की शुरुआत उन्होंने DNP इंडिया से की है। जहां वे बतौर एजुकेशन और लाइफस्टाइल कॉन्टेंट राइटर के तौर पर अपनी सेवाएं दे रही हैं। इससे पहले वो कई मीडिया चैनलों के साथ बतौर इंटर्न भी काम कर चुकी हैं।

Latest stories