रविवार, मई 5, 2024
होमख़ास खबरेंसदन में TMC सांसद द्वारा अपनी मिमिक्री करने पर भड़के जगदीप धनखड़,...

सदन में TMC सांसद द्वारा अपनी मिमिक्री करने पर भड़के जगदीप धनखड़, Rahul Gandhi को लेकर कह दी ये अहम बात

Date:

Related stories

Rahul Gandhi: मुश्किलों में राहुल गांधी! जानें क्यों हो रही पर्चा खारिज करने की मांग?

Rahul Gandhi: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के निकट बसा शहर रायबरेली इन दिनों खूब चर्चाओं में है। दरअसल रायबरेली लोकसभा सीट से कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी चुनावी मैदान मे हैं।

Parliament Winter Session: सदन के शीतकालीन सत्र की कार्यवाही जारी है। इस दौरान सदन से सस्पेंड किए गए विपक्षी सांसद मकर द्वार पर बैठ अपना विरोध दर्ज करा रहे हैं। इसी विरोध प्रदर्शन के दौरान कुछ ऐसा हुआ जिसको लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं। दरअसल टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने विरोध प्रदर्धन के दौरान ही राज्यसभा के सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री कर दी। इस दौरान विपक्षी दलों के सभी सांसद हंसते-खिलखिलाते देखे गए। इस मिमिक्री को लेकर जगदीप घनखड़ भड़क गए और टीएमसी सांसद के साथ मिमिक्री का वीडियो बना रहे राहुल गांधी पर भी निशाना साधा है। जगदीप धनखड़ की ओर से इस पूरे प्रकरण को शर्मनाक, हास्यास्पद और अस्वीकार्य बताया गया है। उन्होंने इस दौरान इशारों में ही राहुल गांधी पर हमला बोलते हुए कहा कि “उनको सदबुद्धि आए।”

TMC सांसद की मिमिक्री

संसद सुरक्षा उल्लंघन मामले में सरकार पर निशाना साध रहे विपक्षी दलों के 92 सासंदों को अब तक शीतकालीन सत्र की कार्यवाही से सस्पेंड किया जा चुका है। इसके बाद सस्पेंड किए गए सभी सांसद सदन के मकर द्वार पर बैठ कर अपना विरोध जता रहे थे। इसी दौरान टीएमसी सांसद कल्याण बनर्जी ने राज्यसभा सभापति जगदीप धनखड़ की मिमिक्री कर दी। देखते ही देखते मिमिक्री का ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। इस वायरल क्लिप में राहुल गांधी मिमिक्री का वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं जिसको लेकर जगदीप धनखड़ की ओर से तीखी प्रतिक्रिया सामने आई है।

मिमिक्री को लेकर भड़के जगदीप धनखड़

राज्यसभा से सभापति जगदीप धनखड़ टीएमसी सांसद द्वारा की गई मिमिक्री को लेकर भड़के नजर आए। उन्होंने कहा कि सदन के परिसर में इस तरह का कृत्य हास्यास्पद और अस्वीकार्य है। इसी दौरान उन्होंने मिमिक्री का वीडियो बना रहे कांग्रेस सांसद राहुल गांधी पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि “गिरावट की कोई हद नहीं है। मैंने टीवी पर एक वीडियो देखा जिसमें एक बड़े नेता मिमिक्री का वीडियो बना रहे थे। सदबुद्धि आए उनको, कुछ जगह तो बख्श दो।” बता दें कि सोशल मीडिया पर जगदीप धनखड़ के इस बयान को लेकर खूब सुर्खियां बन रही हैं।

देश और दुनिया की तमाम खबरों के लिए हमारा YouTube Channel ‘DNP INDIA’ को अभी subscribe करें। आप हमें FACEBOOKINSTAGRAM और TWITTER पर भी फॉलो कर सकते हैं।

Gaurav Dixit
Gaurav Dixithttp://www.dnpindiahindi.in
गौरव दीक्षित पत्रकारिता जगत के उभरते हुए चेहरा हैं। उन्होनें चौधरी चरण सिंह विश्वविद्यालय से अपनी पत्रकारिता की डिग्री प्राप्त की है। गौरव राजनीति, ऑटो और टेक संबंघी विषयों पर लिखने में रुची रखते हैं। गौरव पिछले दो वर्षों के दौरान कई प्रतिष्ठीत संस्थानों में कार्य कर चुके हैं और वर्तमान में DNP के साथ कार्यरत हैं।

Latest stories